Asianet News HindiAsianet News Hindi

PM Modi Bhopal Visit: मोदी के स्वागत में सिंधिया ने बजाई ढोलक, मंत्री-विधायकों का भी दिखा गजब अंदाज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सोमवार को शहीद बिरसा मुंडा की जयंती पर  जनजातीय गौरव दिवस ( janjatiya gaurav divas) समारोह में शामिल होने जंबूरी मैदान पहुंच गए हैं। जहां आदिवासी कलाकारों ने पारंपरिक नृत्य के साथ उनका स्वागत किया। 

pm narendra modi visit janjatiya gaurav divas in jamburi maidan and rani kamlapati railway station bhopal
Author
Bhopal, First Published Nov 15, 2021, 1:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल (मध्य प्रदेश). प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सोमवार को शहीद बिरसा मुंडा की जयंती पर  जनजातीय गौरव दिवस (anjatiya gaurav divas) समारोह में शामिल होने जंबूरी मैदान पहुंच गए हैं। जहां आदिवासी कलाकारों ने पारंपरिक नृत्य के साथ उनका स्वागत किया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्यपाल मंगू भाई ने प्राइम मिनिस्टर का स्टेट हैंगर पर अगुवाई की। वहीं मध्य प्रदेश सरकार के कई विधायक और मंत्री भी पारंपरिक वेशभूषा में नजर आए।

सिंधिया ने पीएम के स्वागत में बजाई ढोलक
बता दें कि सेंट्रल मिनिस्टर और मध्य प्रदेश से बीजेपी के दिग्गज ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) भी अलग अंदाज में जंबूरी मैदान पहुंचे। उन्होंने पहले आदिवासियों का तिलक लगाकर स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने आदिवासियों के वाद्य यंत्र पर हाथ आजमाया।

pm narendra modi visit janjatiya gaurav divas in jamburi maidan and rani kamlapati railway station bhopal

सांसद सुमेर सिंह भी आदिवासियों की भेशभूषा में आए
वहीं बीजेपी सांसद सुमेर सिंह सोलंकी पीएम मोदी के स्वागत में आदिवासियों की पारंपरिक वेशभूषा में आए हैं। सुमेर ने आदिवासियों को संबोधित किया। झाबुआ से आए आदिवासियों ने भगोरिया नृत्य किया।

विधायक रामेश्वर शर्मा ने शानदार तरीके से किया आदिवासियों का स्वागत
बता दें कि जनजातीय सम्मेलन में शामिल होने के लिए रविवार शाम से आदिवासियों के आने का सिलसिला शुरू हो गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करीब 2 लाख से ज्यादा आदिवासी जंबूरी मैदान में पहुंचे हुए हैं। वह कई पारंपरिक वेशभूषा में आए हुए हैं। जिनका ढोल-ढमाकों के साथ स्वागत किया गया। इस दौरान  विधायक रामेश्वर शर्मा ने तिलक लगाकर उनका वेलकम किया।

इसे भी पढ़ें-PM Modi के स्वागत के एक दिन पहले आदिवासी रंग में रंगे सीएम शिवराज, जमकर झूमे..लोग बोले- मामा तो गजब कर दियो

इसे भी पढ़ें-PM Modi के लिए झाबुआ की जैकेट, डिंडोरी की साफा-माला और जोबट से आया धनुष-बाण

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios