Asianet News HindiAsianet News Hindi

'पुलिस' से परेशान होकर मरने चला था एक पुलिसवाला, पुलिसवालों ने ही बचाई जान

मध्य प्रदेश के सागर में एक पुलिसवाले ने बीच चौराहे खुद को आग के हवाले करने की धमकी दे डाली। उसने खुद पर जला हुआ इंजन ऑयल उड़ेल लिया। गनीमत रही कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे ऐसा करने से रोक लिया।

Police constable tried to suicide by setting himself on fire in Sagar, Madhya Pradesh
Author
Bhopal, First Published Nov 2, 2019, 10:23 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सागर. अपने ही डिपार्टमेंट के कुछ कर्मचारियों से परेशान एक पुलिसवाले ने शुक्रवार शाम को अच्छा-खासा ड्रामा कर दिया। उसने मकरोनिया थाने के पास चौराहे पर खुद के ऊपर जला हुआ इंजन ऑयल उड़ेल लिया। वो चिल्ला-चिल्लाकर लोगों को अपनी परेशानी बता रहा था। इसी बीच सूचन मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे आग लगाने से पहले रोक लिया। हंगामा करने वाले कांस्टेबल की पहचान राजेश राठौर के रूप में हुई है। चौराहे पर CCTV लगे थे, जो पुलिस कंट्रोल रूम से जुड़े थे। CCTV देखते ही पुलिस कंट्रोल रूम ने मकरोनिया थाने की पुलिस को सूचित कर दिया था।

मेडिकल बिलों के पास न होने से था परेशान...
सागर सीएसपी राजेश व्यास ने बताया कि कांस्टेबल राजेश राठौर को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। कांस्टेबल चौराहे पर खड़े होकर आग लगाने की कोशिश कर रहा था। वहां भारी भीड़ जमा हो गई थी। पुलिस कंट्रोल में CCTV कैमरों के जरिये घटना का पता चल गया था। कंट्रोल रूम ने वायरलेस के जरिये थाने को सूचना दी। बताते हैं कि कांस्टेबल अपने घर से छतरपुर जाने की बात कहकर निकला था। वो छतरपुर में ही पदस्थ है। रास्ते में न जाने ऐसा क्या हुआ कि वो मकरोनिया चौराहे पर खड़े होकर हंगामा करने लगा। उसने खुद को ऊपर जले हुआ इंजन ऑयल उड़ेल लिया था। कांस्टेबल के मुताबिक, वो मेडिकल बिलों के भुगतान न होने से परेशान है। हालांकि सीएसपी बताते हैं कि यह कांस्टेबल पहले ही ऐसा करने की कोशिश कर चुका है। पुलिस फिर भी जांच कर रही है कि असली वजह क्या है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios