Asianet News HindiAsianet News Hindi

MP के जवाहर नवोदय विद्यालय में 10वीं की स्टूडेंट ने हॉस्टल में किया सुसाइड, दिवाली मनाकर घर से लौटी थी और...

 मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय की 10वीं की छात्रा ने हॉस्टल में जहर खाकर सुसाइड कर लिया।  कुछ दिन पहले ही वो अपने परिवार के साथ दिवाली मनाकर घर से वापस लौटी थी। अभी तक बच्ची के सुसाइड करने की वजह का पता नहीं लग सका है। 

ratlam jawahar navodaya schoo 10th class student committed suicide in jnv kalukheda hostel kpr
Author
First Published Nov 3, 2022, 6:55 PM IST

रतलाम. मध्य प्रदेश के रतलाम से दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। जहां 10वीं की छात्रा ने हॉस्टल में जहर खाकर सुसाइड कर लिया। हैरानी की बात यह है कि छात्रा दिवाली की छुट्टी मनाकर अपने घर से लौटी थी, लेकिन लौटते ही उसने मौत को गले लगा लिया। आज से उसके हाफ ईयरली एग्जाम भी शुरू हुए हैं। इस घटना से हॉस्टल और स्कूल में हड़कंप मच गया।

 जवाहर नवोदय विद्यालय के स्टूडेंट में हड़कंप
दरअसल, यह दर्दनाक मामला रतलाम जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय की हॉस्टल का है। दसवीं में पढ़ने वाली 15 साल की छात्रा ने 1 नवंबर की रात जहर खा लिया। आनन-फानन में हॉस्टल के अधिकारी उसे लेकर जावरा के अस्पताल में लेकर पहुंचे। जैसे बच्ची के परिजन पहुंचे तो उसे यहां से उसे रतलाम के प्राइवेट अस्पताल में रेफर किया गया। लेकिन यहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

परिवार के साथ मनाई दिवाली और आते ही किया सुसाइड
मृतक छात्रा की पहचान रीता मड़ईया (15) के रुप में पुलिस ने की है। जो मूल रूप से जिले के सैलाना के कलवानी सरवन की रहने वाली थी। वह JNV कालूखेड़ा में रहकर ही पढ़ाई कर रही थी। कुछ दिन पहले ही वो अपने परिवार के साथ दिवाली मनाकर घर से वापस लौटी थी। अभी तक बच्ची के सुसाइड करने की वजह का पता नहीं लग सका है। वहीं मामले की जांच कर रहे जावरा CSP अभिषेक आनंदर ने बताया कि पुलिस पता लगा रही है कि छात्रा ने ये कदम क्यों उठाया। मौके से टीम को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। वहीं हम स्कूल मैनेजमेंट और छात्रा के दोस्तों से भी पूछताछ कर रहे हैं। इसके अलावा उसके परिजनों से भी बात की जा रही है। 

यह भी पढ़े- रिश्वत का ऐसा मामला ना देखा और ना सुना होगा: गटर से निकाले रुपए, साबुन से धोया फिर धूप में सुखाया और...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios