Asianet News HindiAsianet News Hindi

Photo of the day: पहली बार मातोश्री के बाहर आई इस तस्वीर में क्या-क्या है खास?

आदित्य आज वर्ली से नामांकन दाखिल कर चुके हैं, नामांकन से पहले शिवसेना के युवा नेता ने सोशल पेज पर एक तस्वीर शेयर की है और ये तस्वीर बहुत ख़ास है।

Aaditya Thackeray shares a picture of Bala saheb's room
Author
Mumbai, First Published Oct 3, 2019, 12:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. महाराष्ट्र में 288 विधानसभा सीटों के लिए हो रहे चुनाव की सरगर्मियां बढ़ गई हैं। आज राज्यभर के अलग अलग हिस्सों में कई उम्मीदवार नामांकन दाखिल कर दिया है। इस चुनाव में ठाकरे परिवार से भी कोई सदस्य पहली बार मैदान में है। उद्धव ठाकरे के बेटे और युवा सेना के मुखिया आदित्य ठाकरे को वर्ली सीट से उम्मीदवार बनाया गया है।

आदित्य आज वर्ली से नामांकन दाखिल कर चुके हैं। नामांकन से पहले शिवसेना के युवा नेता ने सोशल पेज पर एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर बहुत ख़ास है। दरअसल, ये मातोश्री के अंदर से आई तस्वीर है। आमतौर पर मातोश्री के अंदर से इस तरह की तस्वीरें सामने नहीं आई हैं।  

 

 

क्या है तस्वीर में?
तस्वीर नामांकन से ठीक पहले की है। ऐसा लग रहा है कि ये शिवसेना संस्थापक बाला साहब ठाकरे के कमरे की तस्वीर है। एक बेड है जिसपर बाला साहब से जुड़ी तमाम चीजें नजर आ रही हैं। शिवसेना के युवा नेता आदित्य दादा को नमन करते नजर आ रहे हैं।

तस्वीर में बाला साहब की रुद्राक्ष की माला, उनकी पत्नी की तस्वीर, उनके कपड़े, ढेर सारी डायरी-किताबें, एक पुराना रेडियो, एक लैम्प, टेलीफोन, भगवान गणेश की प्रतिमा, तकिए, मसनद और ऐसी ही तमाम चीजें नजर आ रही हैं। बाला साहब की भी एक प्रतिमा, देख सकते हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios