Asianet News HindiAsianet News Hindi

Maharashtra: ठाणे के नाले में मिली एक युवक की लाश, आम आदमी से लेकर पुलिस तक में मचा हड़कंप

महाराष्ट्र ठाणे के एक नाले से बुधवार को एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद मिला है। पुलिस का इस मामले में कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है और व्यक्ति की पहचान का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है। यह हत्या है या आत्महत्या जल्द ही इस मामले में की जाच कर कार्रवाई की जाएगी।

dead body of unknown person found in kalwa creek
Author
Thane, First Published Dec 1, 2021, 9:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ठाणे. महाराष्ट्र ठाणे के एक नाले से बुधवार को एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद मिला है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। हालांकि व्यक्ति के शरीर पर किसी तरह के चोट का निशान नहीं है। पुलिस ने बताया कि फिलहाल अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई।  शिनाख्त के लिए शव को पोस्टमार्टम रुम में रखवा दिया गया है।

इस घटना से इलाके में मचा हड़कंप
दरअसल, मामले की जानकारी देते हुए जांच अधिकारी संतोष कदम ने कहा कि 30 साल के एक व्यक्ति का शव दोपहर में कलवा क्रीक में देखा गया, जिसके बाद स्थानीय मछुआरों और आरडीएमसी की टीम ने शव को बाहर निकाला। अब आगे की जांच के लिए शव को कलवा पुलिस को सौंप दिया गया है।

शव की नहीं हो पाई अभी तक पहचान
वहीं कलावा पुलिस का इस मामले में कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है और व्यक्ति की पहचान का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है। यह हत्या है या आत्महत्या जल्द ही इस मामले में की जाच कर कार्रवाई की जाएगी।

कुछ दिन पहले भी इसी नाले में मिला एक और शव
बता दें कि इससे पहले एक महीने पहले 13 अक्टूबर में ठाणे जिले के मुंब्रा में एक नाले से एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया था। जिसकी जानकरी एक नगर निकाय के अधिकारी ने दी थी। हालांकि बाद में मृतक की पहचान कर शव परिजनों को सौंप दिया गया था।

यह भी पढ़ें-Sri Ganganagar: ट्रक-ट्रेलर में टक्कर के बाद लगी भीषण आग, जिंदा जले दो चालक, खलासी ने कूदकर जान बचाई

Rajasthan Accident: सामने आईं भयावह तस्वीरें, चंद सेकेंड में जिंदा जले 12 लोग, चीख-पुकार ने रौंगटे खड़े किए

राजस्थान में भयानक हादसा: हाइवे पर बस-ट्राले की टक्कर में जिंदा जले 8 लोग, आग लगते ही हुआ बड़ा धमाका

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios