Asianet News HindiAsianet News Hindi

Sri Ganganagar: ट्रक-ट्रेलर में टक्कर के बाद लगी भीषण आग, जिंदा जले दो चालक, खलासी ने कूदकर जान बचाई

राजस्थान के श्रीगंगानगर (Sri Ganganagar) जिले के सूरतगढ़ में नेशनल हाइवे 62 पर एक भीषण सड़क हादसे में 2 लोग जिंदा जल गए। ये हादसा राजियासर गांव के पास हुआ। यहां ट्रक-ट्रेलर में आमने-सामने की भिड़ंत के बाद आग लग गई, जिससे दोनों ट्रॉलों के चालक आग में जिंदा जल गए।

Rajasthan Sri Ganganagar massive fire broke truck-trailer collided two drivers burnt alive rescuer jumped to save his life UDT
Author
Sri Ganganagar, First Published Dec 1, 2021, 1:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

श्रीगंगानगर। राजस्थान (Rajasthan) के श्रीगंगानगर (Sri Ganganagar) जिले में बुधवार तड़के बड़ा हादसा हो गया। यहां सूरतगढ़ (Suratgarh) में नेशनल हाइवे 62 पर एक भीषण सड़क हादसे में 2 लोग जिंदा जल गए। हादसा राजियासर गांव में बस स्टैंड के पास हुआ, जहां ट्रक- ट्रेलर में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई और उसके बाद आग लग गई। जिससे दोनों वाहनों के चालक आग में जिंदा जल गए। एक ट्रॉले के खलासी ने कूदकर जान बचाई। हादसा सुबह करीब 5.30 बजे हुआ।

जानकारी के मुताबिक,  एक खाली ट्रेलर सूरतगढ़ से बीकानेर की तरफ जा रहा था। जबकि दूसरा ट्रक बीकानेर से ग्रिट लेकर लौट रहा था। दोनों में आमने-सामने की टक्कर हुई। इसके बाद दोनों वाहन एक घर के बाहर खड़ी कार से भी जा टकराए। जिससे दोनों वाहनों में आग लग गई। देखते ही देखते दोनों वाहन धू-धू कर जलने लगे। दोनों वाहनों के ड्राइवरों को बाहर निकलने का वक्त ही नहीं मिला। घटना की सूचना मिलने पर सूरतगढ़ और थर्मल प्लांट से पहुंची दमकल टीम ने करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। सूचना मिलने पर राजियासर मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।

केबिन में फंस गए थे ड्राइवर
पुलिस का कहना था कि टक्कर के कारण ट्रक और ट्रेलर के चालक केबिन में ही फंस गए थे। इसके कारण बाहर नहीं आ पाए और जिंदा जल गए। जबकि एक खलासी को मौका मिला तो वह कूद गया, जिससे उसकी जान बच गई। पुलिस ने दोनों के शवों को निकालकर रजियासर के अस्पताल की मोर्च्युरी में रखवा दिया है।

बाड़मेर में 12 की मौत हुई थी
इससे पहले 10 नवंबर को बाड़मेर (Badmer) में एक हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई। यहां जोधपुर हाइवे पर रॉन्ग साइड से आ रहे टैंकर ने बस में टक्कर मार दी। हादसे में 12 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। ये सभी मौतें चंद सेकेंड में हुईं थी। लोगों को बचने का बिल्कुल भी समय नहीं मिला। टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई और बस के अंदर अफरा-तफरी मच गई। घटना की जानकारी मिलते ही पचपदरा थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाकर लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। 

Rajasthan Accident: सामने आईं भयावह तस्वीरें, चंद सेकेंड में जिंदा जले 12 लोग, चीख-पुकार ने रौंगटे खड़े किए

राजस्थान में भयानक हादसा: हाइवे पर बस-ट्राले की टक्कर में जिंदा जले 8 लोग, आग लगते ही हुआ बड़ा धमाका

Rajasthan:'10-15 लोग जिंदा जले हैं' बस और ट्रक की भिड़ंत में प्रत्यक्षदर्शी ने जो बताया वो रोंगटे खड़े कर देगा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios