Asianet News HindiAsianet News Hindi

जौमेटो बॉय ने किडनैप किया लेडी वकील का डोट्टू, twitter पर मांगी हेल्प

पुणे में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां की एक राइटर और एडवोकेट ने जौमेटो बॉय पर उसका डॉगी किडनैप करने का आरोप लगाया है। यह मामला ट्वीटर पर वायरल होने के बाद जौमेटो की टीम भी एक्टिव हुई है।

Dog Kidnap by Zomato Delivery Boy
Author
Pune, First Published Oct 9, 2019, 5:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पुणे. यहां रहने वाली एक राइटर और वकील ने जौमेटो के डिलीवरी बॉय पर उसका पालतू डॉगी किडनैप करने का आरोप लगाया है। महिला ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर डॉगी की फोटो शेयर करते हुए लोगों से मदद मांगी है। महिला ने अपना नंबर भी छोड़ा है। यह मामला ट्वीटर पर वायरल होते ही जैमेटो का मैनेजमेंट भी एक्टिव हुआ। उसने रिप्लाई में हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

Dog Kidnap by Zomato Delivery Boy

बाहर खेल रहा था डॉगी.. 
पुणे के कार्वे रोड पर रहने वाली वंदना शाह ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि सोमवार को उन्होंने जौमेटो पर खाने का ऑर्डर किया था। जौमेटो से कोई तुषार उसके यहां डिलीवरी देने आया था। उस वक्त सभी लोग घर के अंदर थे। उनका पालतू डॉग(डोट्टू) बाहर खेल रहा था। वंदना के मुताबिक, कुछ देर बद जब वो बाहर आईं, तो डॉग गायब था। काफी देर तक ढूंढने के बाद जब CCTV फुटेज चेक किए गए, तो उसमें डिलीवरी बॉय डॉगी को अपन साथ ले जाते दिखाई दिया। ट्वीटर पर यह मामला उठने के बाद लोगों की जौमेटो को लेकर तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। वंदना का कहना है कि डिलीवरी बॉय ने अपनी गलती मानी है। उसने बताया कि डॉगी को वो अपने गांव भेज रहा है। जौमेटो की ओर से कहा गया है कि कंपनी इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं करेगी मामले को सुलझाने में हर संभव मदद करेगी।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios