मुंबई. महाराष्ट में एक दिल को झकझोर देने वाली दुखद घटना सामने आई है। जिसको जानकर हर किसी की आंखें नम हो गईं। जहां एक पति ने रोते हुए मजबूरी में ना चाहकर भी अपनी पत्नी की हत्या करनी पड़ी। फिर एक लेटर लिखकर गायब हो गया।

पति ने इस वजह से की पत्नी की हत्या
दरअसल, हैरान कर देने वाली यह घटना मुंबई के पवाई इलाके में सोमवार की रात सामने आई है। जहां 67 वर्षीय कपड़ा व्यापारी अजित लाड ने अपनी बुजुर्ग पत्नी  शीला की बीमारी से इतना परेशान हो गया कि उसको उसकी हत्या करनी पड़ी। फिर वह घर से लापता हो गया। इसके बाद पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने पुलिस को सूचित कर कहा-एक महिला का शव मेरे घर के पास पड़ा हुआ है। 

पति ने हत्या के बात खत  में लिखी इमोशनल बातें...
पुलिस ने मौके पर देखा तो महिला का गला रेतकर हत्या की गई थी। जबकि शव के पास एक लेटर रखा हुआ था और घर से पति गायब था। पत्र में लिखा था-मैं मजबूरी में अपनी पत्नी को मार रहा हूं। क्योंकि वह अक्सर बीमर रहती है। मैंने उसके इलाज में बहुत पैसा उधार लेकर लगा दिया है। अब मेरे पास इतना रुपए नहीं कि उसका और बेहतर इलाज करा सकूं। वहीं मेरे ऊपर कर्जा भी ज्यादा हो गया है। जिसको लेकर अक्सर तनाव में रहता हूं। उसने आगे लिखा मैं भी मरना चाहता हूं, अब जीकर क्या करूंगा। पत्नी को अकेला नहीं छोड़ना चाहता था। क्योंकि मेरे बाद उनका ख्याल रखने वाला कोई नहीं है। हमारे इस कृत्य का कोई भी जिम्मेदार नहीं है।

शख्स की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस को फिलहाल इस बात का पता लगा रही है कि महिला कौन सी बीमारी से ग्रस्त थी। जिसकी वजह  से पति ने उसको मार  डाला। वहीं अजित का भी अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। जांच में सामने आया कि बुजुर्ग दंपती घर में अकेले रहते थे। वह दोनों अपनी जिंदगी से तंग आ चुके थे। पुलिस युवक की तलाश में जुटी हई है।