Asianet News HindiAsianet News Hindi

Nawab Malik खुद टेंशन में: बोले-अब में भी सेफ नहीं.. Amit Shah से करूंगा शिकायत..शेयर की उन लोगों की तस्वीर

एनसीपी (NCP) नेता और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक (Nawab malik) का आर्यन खान ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी (NCB) मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर लगातार हमले जारी हैं। लेकिन शनिवार को उन्होंने खुद को लेकर एक बड़ा आरोप लगाते हुए नया खुलासा किया है।

maharashtra minister nawab malik says Some people want to implicate me in a false case  like anil deshmukh
Author
MUMBAI, First Published Nov 27, 2021, 12:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. एनसीपी (NCP) नेता और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक (Nawab malik) का आर्यन खान ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी (NCB) मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर लगातार हमले जारी हैं। लेकिन शनिवार को उन्होंने खुद को लेकर एक बड़ा आरोप लगाते हुए नया खुलासा किया है। मलिक ने कहा कि पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख (anil deshmukh) की तरह उन्हें भी फंसाने के लिए साजिश की जा रही है। मैं जल्द इसकी शिकायत मुंबई के पुलिस कमिश्नर और देश के गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) से करूंगा।

'कोई इनको पहचानता हो तो मुझे बताइए'
दरअसल, नबाव मलिक ने शनिवार को सोशल मीडिया पर की एक पोस्ट में खुद को लेकर यह खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग पिछले दो महीनों से मेरे परिवार और घर की डीटेल्स निकाल रहे हैं। इतना ही नहीं वह लोग लगातार मेरा भी पीछा भी कर रहे हैं। अगर कोई इन्हें पहचानता हो तो मुझे जानकारी दें। मैं इन लोगों से कह देना चाहात हूं कि आपको मेरी कोई भी जानकारी चाहिए तो प्लीज मुझसे आकर मिलिए। जो आपको चाहिए वह डीटेल्स दूंगा। लेकिन इस तरह से छिप-छिकर मेरी रेकी नहीं कीजिए। नहीं तो जल्द ही मैं इसकी पूरी जानकारी जुटाकर गृहमंत्री अमित शाह से पूरे मामले की शिकायत करने वाला हूं। 

मलिक ने रेकी करने वालों की फोटो भी की शेयर
इतना ही नहीं नबाव मलिक ने अपने फेसबुक पोस्ट में इन लोगों की फोटो भी शेयर की है। मलिक ने कहा कि पिछले हफ्ते मेरे पोते के स्कूल के पास से फोटो निकालते हुए कुछ लोगों ने मिलकर इन्हें पकड़ा था। जब मैं दुबई था तो दो लोगों ने मेरे घर और स्कूल पर रेकी की है।  जो एक गाड़ी में होकर मेरी रेकी कर रहे हैं। साथ ही मलिक ने कहा कि कार में दिखाई दे रहे ये दो लोग वही हैं जो  2 महिने से मेरे खिलाफ सोशल मीडिया पर लिख रहे थे।

मलिक ने गाड़ी नंबर तक किया शेयर
बता दें कि नबाव मलिक ने जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, उसमें दो युवक दिखाई दे रहे हैं, जो की एक कार में सवार हैं। एक व्यक्ति साफ तौर पर दिख रहा है, जबकि दूसरे के चेहरा क्लियर नहीं दिख रहा है। मलिक ने इस फोटो में उस गाड़ी का नंबर भी साफ तौर पर दिखाया है, जिसमें ये रेकी करने वाले लोग मौजूद हैं।

क्या समीर वानखेड़े की पत्नी के पास है दाऊद-नवाब मलिक के कनेक्शन के सबूत, जानें क्या है चैट की सच्चाई..

Nawab malik V/s Sameer Wankhede: बॉम्बे HC देगी आदेश; ताकि बंद हो 'जाति-चरित्र' पर कीचड़ उछालने की पॉलिटिक्स

समीर वानखेड़े की सफाई- मां ने बर्थ सर्टिफिकेट में लिखवा दिया था मुस्लिम धर्म, पिता को पता चला तो सुधार करवाया

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios