Asianet News HindiAsianet News Hindi

मार्मिक खबर: 'पापा की तरह स्टार बनेंगे..जहां वे चले गए, वहीं जाना, मासूम ने लिख-मां के साथ किया सुसाइड

महाराष्ट्र के नासिक से एक दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। जिसने हर किसी की आंखें नम कर दीं। यहां एक बेबस महिला ने पति की मौत के बाद अपनी 7 साल की बेटी की साथ आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में बेटी ने लिखा-'पापा जहां भी जाएंगे हम जाएंगे, हम भी पापा की तरह स्टार बनेंगे और फिर सभी वहीं पर साथ रहेंगे।

maharashtra very touching and emotional story after husband  death woman suicide with little Daughter in nasik
Author
Nasik, First Published Oct 3, 2021, 11:39 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नासिक. महाराष्ट्र के नासिक से एक दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। जिसने हर किसी की आंखें नम कर दीं। यहां एक बेबस महिला ने पति की मौत के बाद अपनी 7 साल की बेटी की साथ आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में बेटी ने लिखा-'पापा जहां भी जाएंगे हम जाएंगे, हम भी पापा की तरह स्टार बनेंगे और फिर सभी वहीं पर साथ रहेंगे। पढ़िए मासूम की रुला देने वाली चिट्टी...

ऐसे सामने आया यह दुखद मामला
दरअसल, यह दुखद घटना शुक्रवार शाम की बताई जा रही है। लेकिन पुलिस को सुसाइड नोट अभी मिला है। जहां नासिक के विनयनगर इलाके के सुखसागर अपार्टमेंट में रहने वाली सुजाता नाम की महिला और उनकी बेटी अनया अपनी जिंदगी से इतना दुखी हुईं कि उन्होंने जीवन ही समाप्त कर लिया। इस घटना की जानकारी उस वक्त पता चली जब सुजाता के देवर अशोक तेजाले उनसे मिलने घर गए। इसके बाद उन्होंने पुलिस को मौके पर बुलाकार पूरी जानकारी दी। वहीं पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल भी शुरू कर दी है।

मां-बेटी दोनों टूट चुकी थीं...जिंदा लाश की तरह रहतीं..
बता दें कि 5 महीने पहले सुजाता के पति प्रवीण तेजाले की कोरोना संक्रमित होने के बाद मौत हो गई थी। पत्नी और बेटी उसी दिन से सदमे में थीं, दोनों से यह दुख बर्दाश्त नहीं हुआ और वह  हताश और निराश हो गईं। किसी तरह वह पांच महीने लाश की तरह जीती रहीं और अब  मां ने अपनी बच्ची के साथ गले में फंदा लगा लिया।

ऐसा प्यार नहीं देखा होगा: पति ने पत्नी की मौत के बाद याद में बनवाया मंदिर, बेटों ने कहा-अब मां हमारे पास

पत्नी से सही नहीं गई पति की जुदाई...
पुलिस को मिले सुसाइड नोट में मृतक महिला के सिग्नेचर हैं। दो पन्ने के इस नोट में बच्ची ने लिखा-मुझे अपने पापा की रोज याद आती है। उनके बिना नहीं रह सकती हूं। वहीं सुजाता ने लिखा-उनके जीने की तमन्ना अब खत्म हो गई है, बेटी भी बार-बार कहती है कि उसे भी वहीं जाना है, जहां उसके पापा गए हैं। इसलिए हम दोनों इस दुनिया से जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- एकतरफा प्यार में खौफनाक कदम: सनकी ने सरेआम लड़की पर गोलियां चलाईं, फिर खुद को दी दर्दनाक मौत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios