Asianet News HindiAsianet News Hindi

मुंबई को फिर दहलाने की साजिश: पाकिस्तान से मिली 26/11 जैसे हमले की धमकी, कहा- 6 लोग करेंगे हमला

महाराष्ट्र के रायगढ़ में बड़ी साजिश का खुलासा हुआ था। यहां दो संदिग्ध बोट से एके-47 रायफल और विस्फोटक बरामद हुआ था। धमकी भरा मैसेज आने के बाद मुंबई पुलिस अलर्ट हो गई है।  मैसेज में कहा गया है कि 6 लोग अंजाम देंगे। 

Mumbai cops get threat of 26/11 style  terror attack Police Traffic Control received message pwt
Author
Mumbai, First Published Aug 20, 2022, 10:24 AM IST

मुंबई. मुंबई को एक बार फिर से दहला देने की साजिश की जा रही है। पुलिस पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान के फोन नंबर से मुंबई पुलिस ट्रैफिक कंट्रोल के व्हाट्सएप नंबर पर 26/11 जैसे आतंकवादी हमले की चेतावनी दी गई है। धमकी भरा मैसेज आने के बाद मुंबई पुलिस अलर्ट हो गई है। धमकी भरे मैसेज में कहा गया है कि भारत में 6 लोग योजना को अंजाम देंगे। धमकी मिलने के बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

इस मैसेज में यह भी दावा किया गया है कि अगला हमला भारी हथियारों से लैस 6 पाकिस्तानी चरमपंथियों द्वारा शहर में 26/11 के आतंकी हमलों की यादें ताजा कर देगा। धमकी मिलने के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता प्रतिपक्ष अजीत पवार ने कहा कि राज्य सरकार को खतरे को गंभीरता से लेना चाहिए और जांच करनी चाहिए।

जांच में जुटी पुलिस
फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने की कोशिश में है कि यह धमकी भरा मैसेज किसी आतंकी संगठन के द्वारा भेजा गया है या फिर किसी व्यक्ति के द्वारा भेजा गया है। हालांकि मामले की गंभीरता देते हुए पुलिस एक्टिव हो गई है। जानकारी के अनुसार, धमकी भरा मैसेज आने के बाद इस मामले में अन्य एजेंसियों को भी जांच में शामिल किया गया है। 

 

रायगढ़ में मिली थी AK 47
बता दें कि महाराष्ट्र के रायगढ़ में बड़ी साजिश का खुलासा हुआ था। यहां दो संदिग्ध बोट से एके-47 रायफल और विस्फोटक बरामद हुआ था। इन नावों पर जिलेटिन की छड़ें के अलावा राइफल और कारतूस भी मिले थे।

इसे भी पढ़ें- मुंबई में बड़ा हादसा: 4 मंजिला इमारत भरभराकर गिरी, वीडियो में देखिए भयानक मंजर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios