Asianet News HindiAsianet News Hindi

महाराष्ट्र के लातूर में भीषण हादसा: 5 लोगों की दर्दनाक मौत, नवमीं पर देवी मां के दर्शन करने गए थे

महाराष्ट्र के लातूर जिले में नवरात्रि के नवें दिन मंगलवार 4 अक्टूंबर की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जहां एक कार बस में टक्कर हो गई। कार सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि एक का गंभीर हालत में इलाज जारी है।

mumbai road accident news car hit by state terminal bus many passengers died on spot asc
Author
First Published Oct 4, 2022, 2:07 PM IST

मुंबई (महाराष्ट्र). महाराष्ट्र के मुंबई के लातूर जिले में नवरात्रि के नवें दिन एक दर्दनाक हादसा हुआ है। जहां मंगलवार 4 अक्टूंबर के दिन एक कार की राज्य परिवहन की एक बस से टक्कर हो गई। जिसमें घटना के बाद से कार सवार 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक्सीडेंट की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को  हॉस्पिटल पहुंचाया जहां जांच के बाद डॉक्टर ने 5 लोगों को मृत घोषित कर दिया,जबकि एक व्यक्ति का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है। घटना उदगीर-नालेगांव मार्ग पर सुबह 8:30 बजे हुई है।

माता के दर्शन करके लौट रहे थे, तभी हुआ हादसा
मामले की जांच कर रहे एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार 4 अक्टूंबर के दिन एक कार में सवार लोग नवरात्रि के नवें दिन तुलजापुर स्थित माता के मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे, तभी उदगीर-नालेगांव मार्ग पर हैबतपुर गांव में सुबह करीब साढ़े आठ बजे यह हादसा हुआ। कार सवार पीड़ित दर्शन करने के बाद नांदेड़ जा थे तो वहीं राज्य परिवहन की बस महाराष्ट्र से सामने से आ रही थी। अचानक दोनों की टक्कर हो गई। हादसा इतना भयानक था कि जिसमें एक्सीडेंट में कार पलट गई, वहीं उसमें सवार दो महिला सहित 5 लोगों गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके साथ ही बस में सवार यात्रियों में 8 लोगों को मामूली चोटे आई है। घायलों को लातूर के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां चेकअप के बाद 5 लोगों को डॉक्टरों ने डेड घोषित कर दिया, जबकि एक का इलाज चल रहा है।  हादसे मे जान गवाने वाले की पहचान आलोक खेड़कर (उदगीर), अमोल देवकट्टे (रावांकोला ), कोमल कोडारे (मुखेड़), यशोमती देशमुख (यवतमाल) और नागेश गुंडेवार (उदगीर) के रूप में हुई है।
 
एक्सीडेंट की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने  बताया कि प्रारंभिक जांच के आधार पर यह लग रहा है कि कार चालक ने अपना कंट्रोल खो दिया, जिसके कारण हादसा हुआ है। जिसमें 5 लोगों की जान जाने के साथ 1 के घायल होने की खबर है। उन्होने कहा कि जांच जारी है,साथ ही जरूरत पड़ने पर मामला भी दर्ज किया जाएगा। 

यह भी पढ़े- टायर फटने के बाद जेसीबी से जा टकराई तेज रफ्तार कार, सीसीटीवी में कैद हुआ हादसे का भयानक मंजर 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios