Asianet News HindiAsianet News Hindi

टायर फटने के बाद जेसीबी से जा टकराई तेज रफ्तार कार, सीसीटीवी में कैद हुआ हादसे का भयानक मंजर 

यूपी के हरदोई में एक तेज रफ्तार कार जेसीबी से जा टकराई। कार का टायर फटने के बाद हुए इस हादसे में डिप्टी मैनेजर की मौत हो गई। इस हादसे का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। 

Oct 4, 2022, 12:10 PM IST

हरदोई जिले में एक तेज रफ्तार कार का टायर फट जाने से बैंक ऑफ इंडिया (BOI ) के डिप्टी मैनेजर की मौत हो गई। हादसे की वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराने के बाद उछलती हुई सड़क के किनारे खड़ी जेसीबी में टकरा कर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कटवाकर अंदर फंसे डिप्टी मैनेजर को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मृत्यु हो गई।

इस पूरे मामले में मृतक के शव का पंचायतनामा कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। देहात कोतवाली इलाके के कोरिया गांव के पास की यह घटना है। दरअसल, शाहजहांपुर जिले के रहने वाले कमलेश कुमार बैंक ऑफ इंडिया के एलडीएम ऑफिस में डिप्टी मैनेजर के पद पर तैनात हैं। कमलेश कुमार सोमवार को शाहजहांपुर से हरदोई आ रहे थे। रास्ते में हरदोई शाहजहांपुर रोड पर कोरिया गांव के पास अचानक उनकी अल्टो कार का अगला टायर फट गया और कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद तेज स्पीड में सड़क के किनारे खड़ी जेसीबी में जाकर टकरा गई। स्पीड इतनी तेज थी कि अल्टो कार के परखच्चे उड़ गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार के अंदर फंसे डिप्टी मैनेजर को किसी तरह बाहर निकाला और उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा। लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई। 
 

Video Top Stories