सुसाइड के लिए हजारों किमी दूर UAE से मुंबई पहुंचा NRI, मां को बर्थडे विश किया और 10वीं मंजिल से लगा दी छलांग

| Dec 05 2022, 10:03 PM IST

सुसाइड के लिए हजारों किमी दूर UAE से मुंबई पहुंचा NRI, मां को बर्थडे विश किया और 10वीं मंजिल से लगा दी छलांग

सार

एनआरआई का फ्लैट दसवीं मंजिल पर है। 58 वर्षीय बिजनेसमैन साइरस इंजीनियर के बेटे शाहरूख इंजीनियर, यूएई में ही बिजनेस करते थे। पत्नी और दो बेटे यूएई में ही हैं।

NRI businessman jumped from 10th floor: मुंबई में एक एनआरआई ने दसवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी है। शहर के कोलाबा क्षेत्र में यह हादसा हुआ है। एनआरआई बिजनेसमैन बीते दिनों ही अपनी मां का जन्मदिन मनाने के लिए यूएई से इंडिया आया था। बताया जा रहा है कि बिजनेस में घाटे की वजह से वह काफी डिप्रेशन में था। पुलिस भी इसे महज एक हादसा मान रही है। मुंबई पुलिस ने बताया कि इस केस में उसे किसी प्रकार की शिकायत नहीं मिली है। आत्महत्या या हादसा का ही यह केस है।

पुलिस पहुंची तो जमीन पर पड़ा था एनआरआई

Subscribe to get breaking news alerts

पुलिस ने बताया कि दक्षिण मुंबई के कोलाबा में एक लग्जरी अपार्टमेंट के ग्राउंड फ्लोर पर एनआरआई का शव पड़ा हुआ था। एनआरआई का फ्लैट दसवीं मंजिल पर है। 58 वर्षीय बिजनेसमैन साइरस इंजीनियर के बेटे शाहरूख इंजीनियर, यूएई में ही बिजनेस करते थे। पत्नी और दो बेटे यूएई में ही हैं। बीते 27 नवम्बर को वह मां का जन्मदिन मनाने के लिए भारत आए थे। 

शनिवार को मिला ग्राउंड फ्लोर पर शव

पुलिस ने बताया कि एनआरआई, कोलाबा में अपने अपार्टमेंट के 10 वीं मंजिल की बालकनी से कूद गया था। व्यवसाय में उसको काफी नुकसान हुआ था। इस वजह से वह डिप्रेशन में थे। शाहरुख इंजीनियर ने दुबई में कार्बोनिक इंटरनेशनल नाम से एक फर्म स्थापित किया था। यह पूरे यूएई में फूड ग्रेड सूखी बर्फ और इससे जुड़े प्रोडक्ट्स व सर्विस की सप्लाई की व्यवसाय में थे। 

काफी प्रेशर में थे एनआरआई बिजनेसमैन

पुलिस ने बताया कि व्यवसायी के पिता साइरस अधिकारी व बहन तैयुनाज ने बताया कि वह काफी दिनों से मेंटल प्रेशर में थे। बिजनेस में नुकसान हो गया था। नुकसान की वजह से वह अपने कर्मचारियों को कई महीनों से सैलरी तक नहीं दे पाया था। बकाया भुगतान के दबाव की वजह से वह काफी डिप्रेशन में था।

यह भी पढ़ें:

योर ऑनर! लोग मेरे गुरुजी को परमात्मा मानें आदेश जारी करिए...सुप्रीम कोर्ट में एक शिष्य ने लगाई गुहार

भारत-नेपाल बार्डर पर पथराव के बाद तनाव, काली नदी पर तटबंध निर्माण कर रहे मजदूरों पर की गई पत्थरबाजी

बिना हिजाब वाली महिला को बैंकिंग सर्विस देने पर बैंक मैनेजर की नौकरी गई, गवर्नर के आदेश के बाद हुआ बर्खास्त

महिलाओं के कपड़ों पर निगाह रखती थी ईरान की मॉरल पुलिस, टाइट या छोटे कपड़े पहनने, सिर न ढकने पर ढाती थी जुल्म