Asianet News HindiAsianet News Hindi

गरबा में युवक ऐसा नाचा कि हो गई मौत, बेटे का चेहरा देखते ही पिता की भी थम गईं सांसे, पढ़िए दर्दनाक खबर

महाराष्ट्र के पालघर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक 35 वर्षीय व्यक्ति की गरबा में ऐसा नाचा कि उसकी मौत हो गई। जैसे ही युवक की मौत की खबर उसके पिता को चली तो उनकी भी सदमें में जान चली गई।

palghar news  man dies while dancing at garba then father dies in shock in virar kpr
Author
First Published Oct 3, 2022, 4:00 PM IST

पालघर (महाराष्ट्र). मां दुर्गा के नवरात्रि चल रही हैं, जहां जगह-जगह जागरण और गरबा नृत्य हो रहा है। लेकिन इसी बीच महाराष्ट्र के पालघर  से एक दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक 35 वर्षीय व्यक्ति की गरबा कार्यक्रम में नाचते-नाचते मौत हो गई। दुखद बात यह है कि बेटे को अस्पताल ले जा रहे पिता की भी सदमें में जान चली गई। इस घटना के बाद गरबा पंडाल में मातम छा गया।

एक बार ऐसा गिरा की दोबार उठ नहीं सका...
दरअसल, यह घटना पालघर जिले के विरार कस्बे में  शनिवार और रविवार की दरमियानी रात हुई। जहां ग्लोबल सिटी के परिसर में एक गरबा कार्यक्रम चल रहा था। जिसमें मनीष नरपजी सोनिग्रा भी अपने दोस्तों के संग देवी मां के गानों पर नाच रहा था। इसी दौरान वह अचानक जमीन पर गिर पड़ा। वह ऐसा गिरा की फिर दोबारा उसकी सांसे नहीं चलीं। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने पहुंचते ही मृत घोषित कर दिया।

मौत की खबर सुनते ही पिता ने भी तोड़ा दिया दम
मामले की जानकारी देते हुए विरार पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मनीष के गरबा पंडाल में गिरने के बाद उसके पिता नरपजी सोनिग्रा (66) उसे अस्पताल ले लेकर जा रहे थे। लेकिन अचानक सदमें वह भी गिर पड़े और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

मौत आखिर किस वजह से यह सस्पेंस बरकारार
बता दें कि अभी तक यह पता नहीं चला है कि युवक की मौत डांस करते वक्त आखिर किस वजह से हुई है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इसकी वजह हार्ट अटैक हो सकती है। लेकिन डॉक्टरों की रिपोर्ट आने के बाद ही सही कारण का पता लग सकेगा। इस घटना से मृतक परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios