Asianet News Hindi

मूंछें न देखकर भड़के ठाकुर साब, तो नाई भी बोले-दुबारा मत आना

 35 साल के किरण ठाकुर ने पुलिस में FIR दर्ज कराई है कि नाई लक्ष्णे ने बिन पूछे उसकी मूंछें साफ कर दीं। अब मामला तूल पकड़ गया है। ठाकुरों के खिलाफ नाई समाज भी एकजुट हो गया है।

without permission cleaned mustache, controversy Between barbers and Thakur Community
Author
Nagpur, First Published Jul 23, 2019, 4:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
नागपुर. यहां बगैर इजाजत एक युवक की मूंछें उड़ाने पर दो गुटों में मनमुटाव का मामला सामने आया है। मामला पुलिस तक जा पहुंचा है। दरअसल, 35 साल के किरण ठाकुर ने पुलिस में FIR दर्ज कराई है कि नाई लक्ष्णे ने बिन पूछे उसकी मूंछें साफ कर दीं। पुलिस में शिकायत होने से नाई समाज भी ठाकुरों से नाराज हो उठा है। उन्होंने ऐलान कर दिया है कि अब वे इन लोगों को अपनी सेवाएं नहीं देंगे।
 
किरण ठाकुर के मुताबिक, जब वे नाई की दुकान से घर पहुंचे, तब उन्हें मूंछें कटने का एहसास हुआ। शिकायत में कहा गया है कि जब उन्होंने लक्ष्णे से फोन लगाकर आपत्ति जताई, तो उन्हें धमकाया गया। पुलिस ने किरण की शिकायत पर लक्ष्णे के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 507 (आपराधिक डराना धमकाना) के मामला दर्ज किया है।
 
 उधर,  हजामों के संगठन 'नाभिक एकता मंच' ने दो टूक ऐलान कर दिया है कि अब वे ठाकुरों को किसी प्रकार की सेवा नहीं देंगे। संगठन के अध्यक्ष शरद वाटकर ने बताया कि लक्ष्णे ने मूंछों पर उस्तरा फेरने से पहले ग्राहक से अनुमति ली थी।
 
Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios