Asianet News Hindi

बाल सुधार गृह से भागे 17 बाल बंदी, वार्डरों पर किया हमला; आसपास के सभी जिलों में हाईएलर्ट

हरियाणा के हिसार में बरवाला रोड स्थित बाल सुधार गृह से सोमवार देर शाम 17 बाल बंदी वार्डरों पर हमला करके फरार हो गए। इस हमले में मौके पर तैनात तीन वार्डर घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। 

17 child captives fleeing child improvement home attacked warders HighAlert in all surrounding districts kpl
Author
Hisar, First Published Oct 13, 2020, 5:14 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हिसार. हरियाणा के हिसार में बरवाला रोड स्थित बाल सुधार गृह से सोमवार देर शाम 17 बाल बंदी वार्डरों पर हमला करके फरार हो गए। इस हमले में मौके पर तैनात तीन वार्डर घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। बाल बंदियों के फरार होने के बाद पुलिस ने वायरलेस के जरिये जिले के सभी नाकों के साथ-साथ जिले के साथ लगते अन्य जिलों की पुलिस को भी अलर्ट कर दिया।

फिलहाल देर रात तक पुलिस फरार बाल बंदियों में किसी को भी नहीं पकड़ पाई थी। घटना के बाद एएसपी उपासना यादव ने बाल सुधार गृह का दौरा किया और स्थिति का जायजा लिया। इसके बाद मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंची, जिसने घटनास्थल से सुराग जुटाए। 

गिनती के दौरान वार्डर पर हमला कर भागे 
सोमवार शाम करीब 6 बजे बाल बंदियों को बैरकों से बाहर निकालकर उनकी गिनती की जा रही थी। गिनती पूरी होने के बाद उन्हें खाने के लिए ले जाया जाना था लेकिन अचानक से कुछ बाल बंदियों ने वहां तैनात वार्डरों पर हमला कर दिया। अचानक हुए इस हमले में वार्डरों को कुछ समझ नहीं आया और बाल बंदियों ने लकड़ी के बिंडों आदि से जो भी उन्हें मौके पर मिला, उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। बाल बंदी वार्डर की जेब से चाबी निकालकर ताला खोला और वहां से फरार हो गए। हमले में वार्डर तलविंद्र, सुनील और चंद्रकांत घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios