Asianet News Hindi

वेंटिलेटर पर जिंदगी की जंग लड़ रही थी 21 साल की मरीज, प्राइवेट अस्पताल के आईसीयू में किया रेप

21 साल की टीबी की महिला मरीज के साथ रेप का मामला सामने आया है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल का है। यहां महिला के साथ अस्पताल के स्टाफ ने उस वक्त रेप किया, जब वह आईसीयू में वेंटिलेटर पर अर्धचेतन अवस्था में थी। 

21 year old patient raped in ICU of private hospital in Gurugram KPP
Author
Gurugram, First Published Oct 29, 2020, 8:43 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गुरुग्राम. 21 साल की टीबी की महिला मरीज के साथ रेप का मामला सामने आया है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल का है। यहां महिला के साथ अस्पताल के स्टाफ ने उस वक्त रेप किया, जब वह आईसीयू में वेंटिलेटर पर अर्धचेतन अवस्था में थी। 

पुलिस के मुताबिक, मरीज को मंगलवार को जब होश आया तो उसने इस पूरी घटना को लिखकर अपने पिता को बताया। इसके बाद पिता ने पुलिस के पास पहुंचकर मामला दर्ज कराया। 

अस्पताल में भर्ती है पीड़िता
पुलिस के मुताबिक, परिवार वालों का मानना है कि यह घटना 21 अक्टूबर से 27 अक्टूबर के बीच में हुई। पीड़िता का अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिवार महेंद्रगढ़ का रहने वाला है और सांस की शिकायत के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पीड़िता का टीबी का इलाज चल रहा था। उसे आईसीयू में रखा गया था।  

पीड़िता ने लिखकर बताई आपबीती
असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस ऊषा कुंडू ने बताया कि मंगलवार को पीड़िता का पिता बेटी से मिलने पहुंचा था। उसी वक्त पीड़िता ने लिखकर अपने साथ रेप की घटना के बारे में बताया। वहीं, अस्पताल ने भी आंतरिक जांच की है। वहीं, परिवार के सदस्यों की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की पहचान हो चुकी है, लेकिन अभी उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है। 

ऊषा कुंडू ने बताया कि पीड़िता ने पिता को आरोपी का नाम विकास बताया है। इसके बाद उसकी पहचान हो पाई है। वहीं, पुलिस ने सीसीटीवी कब्जे में ले ली है। इसके अलावा स्टाफ से भी पूछताछ की जा रही है। जांच में पता चला है कि आरोपी बाहरी स्टाफ से है। वहीं, पीड़िता की हालत ठीक नहीं है, उसे अभी भी वेंटिलेटर पर रखा गया है, इसलिए उसका बयान नहीं लिया जा सका। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios