Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना की चपेटे में आए 4 पत्रकार! बुजुर्ग की मौत के बाद परिजन से किया था संपर्क,रखी जा रही निगरानी

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच रोकथाम के लिए ठोस कदम उठाए जा रहे हैं। इसी क्रम में कोरोना वायरस से 76 वर्षीय बुजुर्ग की हुई मौत के बाद 4 पत्रकारों ने परिवार के सदस्य से संपर्क किया था। जिसके बाद उन 4 पत्रकारों को भी अलग अधिकारियों की निगरानी में रखा गया है। 

4 journalists quarantined after contact with Covid-19 victim's family in karnatka kps
Author
Bengaluru, First Published Mar 15, 2020, 12:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बेंगलुरू. देश भर में कोरोना के असर बढ़ता जा रहा है। कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या अब 100 के पार पहुंच चुकी है। वहीं, दो लोगों के मौत भी हो चुकी है। इन सब के बीच राहत भरी खबर ये है कि संक्रमिक लोगों में से 10 लोगों स्वस्थ भी हो गए हैं, जिन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है। हालांकि तेजी से फैल रहे संक्रमण के बीच हर ठोस कदम उठाए जा रहे हैं। इसी क्रम में कर्नाटक में 4 पत्रकारों को संदिग्ध मानते हुए अलग निगरानी में रखा गया है।

दरअसल, कर्नाटक के इन 4 पत्रकारों को COVID-19 नोवल कोरोना वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए अलग रखा गया है। बताया जा रहा कि चारों पत्रकारों ने पिछले दिन कर्नाटक के कुलबर्गी में हुए 76 साल के बुजुर्ग की मौत के बाद परिजनों से इंटरव्यू के लिए संपर्क किया था। जिसके बाद चारों पत्रकारों जिले के अधिकारियों के निगरानी में रखा गया है। वहीं, आज कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी. श्रीरामुलु कुलबर्गी में जिले के अधिकारियों से मुलाकात कर बैठक करेंगे। 

13 फरवरी को हुई थी मौत 

कर्नाटक के कुलबर्गी में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति के मौत की पहली खबर सामने आई थी। दरअसल, 76 वर्षीय बुजुर्ग 29 फरवरी को सऊदी अरब से हैदराबाद पहुंचा। जहां से वह कुलबर्गी की यात्रा की। इस दौरान बुजुर्ग को कोरोना के लक्षण मिलने के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां 13 मार्च को बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। 

संक्रमितों की संख्या पहुंची 100 के पार 

भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 104 तक पहुंच गई है। ताजा आंकड़ों के मुताबिक अब तक 104 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। हालांकि भारत के लिए राहत भरी खबर यह है कि इन संक्रमितों में से 10 लोग ठीक हो चुके हैं। वहीं, एहतियात के तौर पर प्रभावित राज्यों में स्कूलों में छुट्टी कर दी गई है। मॉल और सिनेमा हॉल को बंद रखने का आदेश दिया गया है।

कोरोना वायरस से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें 

क्या है कोरोना वायरस और क्या है इसके लक्षण, जानिए बचने के लिए क्या-क्या उपाय करें 

रामदेव ने दिया कोरोना से बचने के देसी उपाय, कहा-ऐसा किया तो छू भी नहीं सकता वायरस 

कोरोना वायरस की पहली तस्वीर, भारत सहित दुनिया में ऐसे मचाई तबाही 

कोरोना वायरस को लेकर 10 बड़ी अफवाहें और उसका सच 

कोरोना वायरस के संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए सरकार ने उठाए ये कदम 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios