Asianet News Hindi

कंटेनमेंट क्षेत्र में ड्यूटी लगाने से नाराज हुए करीब 500 पुलिसकर्मी, सरकार का किया विरोध

 प बंगाल के कोलकाता में पुलिस के करीब 500 जवानों ने कंटेनमेंट में ड्यूटी लगने से नाराज होकर विरोध प्रदर्शन किया। पुलिसकर्मियों का आरोप है कि उन्हें जिस क्षेत्र में तैनात किया गया है, वहां उनके संक्रमित होने की काफी अधिक संभावनाएं हैं। 

500 Police personnel Unhappy in kolkata over deployment in COVID 19 containment zones, stage protest KPP
Author
Kolkata, First Published May 20, 2020, 1:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. प बंगाल के कोलकाता में पुलिस के करीब 500 जवानों ने कंटेनमेंट में ड्यूटी लगने से नाराज होकर विरोध प्रदर्शन किया। पुलिसकर्मियों का आरोप है कि उन्हें जिस क्षेत्र में तैनात किया गया है, वहां उनके संक्रमित होने की काफी अधिक संभावनाएं हैं। 

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, नाराज पुलिसकर्मियों ने पुलिस ट्रेनिंग स्कूल कॉम्प्लेक्स में मंगलवार को विरोध किया। इतना ही नहीं पुलिसकर्मियों ने कॉम्बेट बटालियन ऑफ पुलिस के डिप्टी कमिश्नर नवेंद्र सिंह पॉल का भी घेराव किया। वे नाराज पुलिसकर्मियों से बात करने पहुंचे थे। इतना ही नहीं उनके वाहन के साथ भी तोड़फोड़ की गई। 

कई पुलिसकर्मी हुए संक्रमित
बटालियन के एक अफसर ने बताया, हमें हाई रिस्क वाले क्षेत्रों में भेजा जा रहा है। कई पुलिसकर्मी पहले ही संक्रमित मिले चुके हैं। यह ऐसे नहीं चलेगा। जब न्यूज एजेंसी ने इस बारे में एक अफसर से पूछा गया तो उन्होंने कहा, इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है।

बंगाल में 7 पुलिसकर्मी संक्रमित मिले
अफसर ने बताया, जांच चल रही है। ड्यूटी शेड्यूल को लेकर पुलिसकर्मियों में निराशा हो सकती है, लेकिन अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इससे कुछ पहले ही ममता बनर्जी कॉम्प्लेक्स पहुंची थीं, उन्होंने इस मामले में जल्द ही कदम उठाने का आश्वासन भी दिया था। बंगाल में 7 पुलिसकर्मी संक्रमित मिल चुके हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios