Asianet News Hindi

लखनऊ एक्सप्रेस वे में ट्रक से टक्कर के बाद वैन में लगी आग, 7 लोग जिंदा जले

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे में रविवार शाम ट्रक और वैन के बीच टक्कर हो गई, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई। घटना बांगरमऊ टोल प्लाजा के पास हुई है। ट्रक और वैन के बीच टक्कर के बाद वैन में आग लग गई और वैन में सवार 7 लोग मौके पर ही जल गए।

7 people killed in a van fire after collision with a truck in Lucknow Expressway KPB
Author
Unnao, First Published Feb 16, 2020, 10:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

उन्नाव. आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे में रविवार शाम ट्रक और वैन के बीच टक्कर हो गई, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई। घटना बांगरमऊ टोल प्लाजा के पास हुई है। ट्रक और वैन के बीच टक्कर के बाद वैन में आग लग गई और वैन में सवार 7 लोग मौके पर ही जल गए। पुलिस ने सभी शवों के बाहर निकाल लिया है। 

टायर फटने की वजह से हुआ हादसा 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वैन का टायर फट गया और उसका संतुलन गड़बड़ा गया, जिसके बाद वैन जाकर सीधे ट्रक से टकरा गई। भीषण टक्कर के बाद वैन में आग लग गई और उसमें सवास सात लोगों की जलकर मौत हो गई। घटना के बाद रास्ते में जाम भी लग गया। यह वैन गलत साइड से जा रही थी, जिसके कारण वैन और ट्रक की सीधी टक्कर हुई और वैन में आग लग गई।  

कुछ दिन पहले ही कन्नौज में एक बस हादसे का शिकार हो गई थी, जिसमें बस के अंदर बैठे 40 से ज्यादा लोग आग की चपेट में आ गए थे। इनमें से 20 लोग पहुत ही बुरी तरह जल गए थे और उनकी मौत हो गई थी। इसके अलावा महाराष्ट्र के यवतमाल में भी वाहन के पलटने से 7 लोगों की मौत हो गई। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios