Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक झटके में महिला ने बिछा दी 4 लाश, पुलिस को आंखे दिखाकर कहा- अभी 4 को और मार सकती हूं

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में राखी पूर्णिमा पर एक महिला इतना क्रोधित हुई कि उसने अपने ही परिवार के चार लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी। सिटी पुलिस ने गुरुवार सुबह आरोपी महिला पल्लवी घोष को गिरफ्तार कर लिया है। इस हत्याकांड को बुधवार देर रात अंजाम दिया गया था।

 

 

A woman murdered 4 members of her own family in Howrah, West Bengal, molestation, physical relations, angry women kpa
Author
Kolkata, First Published Aug 12, 2022, 1:56 PM IST

कोलकाता. पश्चिम बंगाल के हावड़ा में एक ही परिवार के चार लोगों की बेरहमी से हत्या के मामले ने सबको चौंका दिया है। राखी पूर्णिमा पूजा के बीच परिवार में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद हो गया था। गुस्से में आकर पल्लवी घोष नामक महिला नेअपनी सास मिनाती घोष (55), जेठ देवाशीष घोष (36),जेठानी रेखा घोष (30) और इस कपल की बेटी यानी अपनी भतीजी तियाशा घोष (13) की कटारी घोंप-घोंपकर जान ले ली। सिटी पुलिस ने गुरुवार सुबह आरोपी महिला पल्लवी घोष को गिरफ्तार कर लिया है। इस हत्याकांड को बुधवार देर रात अंजाम दिया गया था। उसे तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। इस बर्बर हत्याकांड में पल्लवी घोष का पति देवराज भी शामिल था। वो अभी फरार है। जानिए क्या है पूरा मामला...

A woman murdered 4 members of her own family in Howrah, West Bengal, molestation, physical relations, angry women kpa

प्रॉपर्टी को लेकर भाइयों में पटरी नहीं बैठती थी
पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि देवराज और उसके बड़े भाई मृतक देवाशीष के बीच प्रॉपर्टी के लेकर विवाद चला आ रहा था। यह परिवार हावड़ा थाना क्षेत्र के एमसी घोष लेन में रहता है। पल्लवी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वो अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाई थी। इस हमले के दौरान पल्लवी भी घायल हुई। पुलिस के अनुसार उसके सिर से भी खून बह रहा था। पल्लवी ने पूछताछ में यह भी कहा कि जब उसे गुस्सा आता है, तो पुलिस भी उसके सामने होती, तब भी वो नहीं डरती। आरोपी महिला ने कहा कि अगर जरूरत पड़े, तो वो चार और लोगों को मार सकती है। पल्लवी का आरोप है कि लॉकडाउन के दौरान उसका जेठ उसे छेड़ता था।

कटार लेकर दनादन सबको मौत देती गई महिला
बुधवार शाम को परिजनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई थी। इसके बाद देवराज और पल्लवी घोष ने धारदार हथियार उठाकर इनके कमरे में प्रवेश किया। फिर चारों पर टूट पड़े। उस समय मां बाहर थी। चीख-पुकार सुनकर वो दौड़ती हुई आईं। पल्लवी ने उस पर भी हमला  कर दिया। हालांकि पड़ोसियों ने पल्लवी को पकड़ लिया, लेकिन देवराज भाग निकला। सूचना मिलने पर हावड़ा सिटी पुलिस मौके पर पहुंची और पल्लवी को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें
सोशल मीडिया पर वायरल है ये रोता हुआ चेहरा, सुसाइड से पहले बनाया था वीडियो, हिल उठा पूरा न्यूयॉर्क
40 साल पहले मिली थी इस लड़की की नेक्ड बॉडी, पीछे शर्ट से बंधे थे हाथ, अब खुली रेप-मर्डर मिस्ट्री

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios