Asianet News HindiAsianet News Hindi

Navjot Singh Sidhu पंजाब की राजनीति के राखी सावंत: आम आदमी पार्टी

पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के पहले जुबानी जंग तेज हो गई है। कांग्रेस के नवजोत सिंह सिद्धू के बयानों के बाद अब आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड‌्ढा ने सिद्धू पर निशाना साधा है। 

Aam Admi Party controversial statementon Navjot Singh Sidhu, said he is Punjab politics rakhi sawant
Author
New Delhi, First Published Sep 17, 2021, 7:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। पंजाब (Punjab) में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) के पहले जुबानी जंग तेज हो गई है। कांग्रेस (Congress) के नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के बयानों के बाद अब आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) के प्रवक्ता राघव चड‌्ढा (Raghav Chadha) ने सिद्धू पर निशाना साधा है। आप के दिल्ली राज्य के विधायक चड्ढा ने सिद्धू को पंजाब की राजनीति का राखी सावंत (Rakhi Sawant) करार दिया है। 

राघव चड्ढा ने कहा कि सिद्धू को कोई गंभीरता से नहीं लेता है। वह किसी के खिलाफ कुछ भी कह सकते हैं, पार्टी के भीतर भी वह हंसी के पात्र हैं। 

आलाकमान की फटकार के बाद आप को निशाना बना रहे

चड्ढा ने कहा कि पहले सिद्धू अपनी ही सरकार और सरकार के मुखिया कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ रोजाना बयानबाजी कर रहे थे, जब आलाकमान ने फटकारा तो वह चुप हुए। अब उन्हें कुछ और नहीं सूझ रहा, इसलिए वह आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ फिजूल की बयानबाजी कर रहे हैं।

कांग्रेस ही उनको गंभीरता से नहीं लेती है तो हम क्यों लें

चड्ढा ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस आलाकमान और कांग्रेस की लीडरशिप भी सिद्धू को गंभीरता से नहीं लेती है। उनकी हरकतों की वजह से सोनिया गांधी ने उनसे मिलने से इनकार कर दिया था। चड्ढा ने कहा कि सिद्धू इस तरह के नीचे स्तर की बयानबाजी बंद करें और पंजाब के गंभीर मुद्दों पर काम करें। 

यह भी पढ़ें:

सिंगल डे में 2Cr+ वैक्सीनेशन के साथ इंडिया ने रचा इतिहास, हमारे 784 Mn. डोज के मुकाबले यूरोप में 777 Mn. डोज

पीएम मोदी के जन्मदिन पर ई-ऑक्शन: सुहास एलवाई के बैडमिंटन की बोली दस करोड़ रुपये, नीरज चोपड़ा का जेवलिन 1.80 करोड़ तो राममंदिर मॉडल 10 लाख रुपये

यूपी विधानसभा चुनाव 2022: कांग्रेस ने स्क्रीनिंग कमेटी का किया ऐलान, जितेंद्र सिंह बनाए गए चेयरमैन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios