Asianet News Hindi

ऋचा चड्ढा मानहानि केस: क्या अपने बयान के लिए माफी मांगेंगी पायल घोष? खुद दिया ये जवाब

 बॉम्बे हाईकोर्ट में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा द्वारा पायल घोष पर दायर मानहानि मामले में सुनवाई हुई। इस दौरान कोर्ट ने पूछा कि क्या पायल घोष ऋचा चड्ढा पर दिए गए बयान पर माफी मांगने के लिए तैयार हैं। दरअसल, पायल घोष ने हाल ही में डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। इस दौरान उन्होंने ऋचा चड्ढा का नाम भी लिया था। 

Actress Richa Chadha filed a case against defamation case against actress Payal Ghosh in Bombay high court
Author
Mumbai, First Published Oct 7, 2020, 3:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉम्बे हाईकोर्ट में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा द्वारा पायल घोष पर दायर मानहानि मामले में सुनवाई हुई। इस दौरान कोर्ट ने पूछा कि क्या पायल घोष ऋचा चड्ढा पर दिए गए बयान पर माफी मांगने के लिए तैयार हैं। दरअसल, पायल घोष ने हाल ही में डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। इस दौरान उन्होंने ऋचा चड्ढा का नाम भी लिया था। 

दरअसल, पायल घोष ने एक इंटरव्यू में अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। इस दौरान उन्होंने चड्ढा के नाम का भी जिक्र किया था। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने चैनलों और अन्य प्लेटफॉर्म से इस विवादित हिस्से को भी हटाने के लिए कहा है। 

क्या माफी मांगेंगी पायल घोष?
कोर्ट में पायल घोष की तरफ से पेश वकील ने कहा कि वे कोर्ट से माफी मांगने के लिए तैयार हैं और इस मामले को सुलझाने के लिए तैयार हैं। लेकिन बाद में पायल ने ट्वीट कर इसका खंडन किया। उन्होंने कहा, उन्होंने कुछ गलत नहीं बोला। उन्होंंने वही बोला जो उनसे अनुराग ने कहा था। इसलिए वे माफी नहीं मांगेंगी। 

ऋचा ने दायर की याचिका

एक्ट्रेस ऋचा ने अपनी याचिका में कहा है कि उन्हें एक तीसरे व्यक्ति के खिलाफ दावों में घसीटा गया है। उन पर लगे सभी आरोप झूठे हैं। सोमवार को सुनवाई के दौरान पायल घोष की ओर से कोई पेश नहीं हुआ। इसके बाद हाईकोर्ट ने ऋचा से नया नोटिस भेजने के लिए कहा है। मामले को 7 अक्टूबर, 2020 तक के लिए स्थगित कर दिया गया था और अदालत ने दस्तावेजों को फिर से लाने के लिए कहा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios