Asianet News HindiAsianet News Hindi

अमित शाह का केजरीवाल पर तंज: सपनों का व्यवसाय करने वाले गुजरात में नहीं होंगे सफल, गुजराती नहीं करें भरोसा

गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव है। आम आदमी पार्टी ने गुजरात में बड़े पैमाने पर प्रचार अभियान चला रखा है। अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, राज्य में कई बार दौरा कर चुके हैं। अरविंद केजरीवाल, गुजरात दौरे पर पहुंचकर लगातार मोदी के गुजरात मॉडल को आड़े हाथों ले रहे हैं।

Amit Shah sarcastic comment on Arvind Kejriwal, Gujrat do not trust on who doing business of dreams, know what Kejriwal answered, DVG
Author
First Published Sep 13, 2022, 5:19 PM IST

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election 2022) के पहले राज्य में बीजेपी वर्सेस आप (BJP Vs AAP) के बीच वार-पलटवार देखने को मिल रहा है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने मंगलवार को दिल्ली सीएम अरविंद केजरवाली पर कटाक्ष किया। शाह ने कहा कि सपनों का व्यवसाय करने वाले गुजरात में सफल नहीं होंगे। श्री शाह अपने लोकसभा क्षेत्र गांधीनगर में कुछ परियोजनाओं का उद्घाटन करने के लिए वीडियो कॉल से संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा दिसंबर में होने वाले चुनावों में न केवल उनके गृह राज्य में सत्ता बरकरार रखेगी, बल्कि प्रचंड बहुमत प्राप्त करेगी। 

अमित शाह ने दावा किया कि गुजरात भाजपा के पक्ष में है। उन्होंने कहा कि मैं गुजरात के लोगों को अच्छी तरह से जानता हूं, वे लोगों को उनके काम के लिए पहचानते हैं। जो वास्तव में काम करते हैं वे भाजपा के साथ हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी की गुजरात में जीत पहले से तय है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा-बिल्कुल भरोसा नहीं करना चाहिए

शाह के बयान पर पलटवार करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हां, वह बिल्कुल सही है। बिल्कुल भी भरोसा मत करो क्योंकि उन्होंने ने ही आपसे काला धन वापस लाकर आपको 15-15 लाख देंगे, का वादा किया था। केजरीवाल ने कहा कि मैं मानता हूं कि लोगों को झूठे सपने बेचने वालों पर भरोसा नहीं करना चाहिए..इसके बजाय, उन लोगों पर भरोसा करें, जिन्होंने दिल्ली और पंजाब में पहले ही बिजली मुफ्त कर दी है, और गुजरात में भी इसे मुफ्त कर देंगे। उन्होंने कहा कि सब्सिडी या मुफ्त पर बीजेपी विरोध करती है, वह लोगों को लोककल्याणकारी योजनाओं से वंचित कर कुछ खास दोस्तों को कर्ज माफ करना जानती है।

गुजरात में इस साल के अंत में है चुनाव

दरअसल, गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव है। आम आदमी पार्टी ने गुजरात में बड़े पैमाने पर प्रचार अभियान चला रखा है। दिल्ली और पंजाब की जीत के बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं का हौसला बुलंद है। आप ने गुजरात में तमाम तरह की रणनीतियों को अंजाम दिया है। अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, राज्य में कई बार दौरा कर चुके हैं। अरविंद केजरीवाल, गुजरात दौरे पर पहुंचकर लगातार मोदी के गुजरात मॉडल को आड़े हाथों ले रहे हैं। उधर, बीते विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने सरकार तो बना ली थी लेकिन कांग्रेस से बहुत बेहतर राज्य में नहीं कर सकी थी। 2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को बड़ी मशक्कत के साथ सरकार बनानी पड़ी थी।

यह भी पढ़ें:

ममता सरकार के खिलाफ बीजेपी के प्रदर्शन में लाठीचार्ज-बवाल, हावड़ा में पुलिस गाड़ी फूंकी, पथराव

'बीजेपी जाने वाली है, आप है आने वाली', पुलिसवाले गलत कामों में न करें गुजरात सरकार का सपोर्ट: अरविंद केजरीवाल

कर्तव्यपथ पर महुआ मोइत्रा का तंज, बीजेपी प्रमुख अब कर्तव्यधारी एक्सप्रेस से जाकर कर्तव्यभोग खाएंगे

भारत-पाकिस्तान बंटवारे में जुदा हुए भाई-बहन 75 साल बाद मिले करतारपुर साहिब में...

दुनिया में 2668 अरबपतियों के बारे में कितना जानते हैं आप, ये है टॉप 15 सबसे अमीर, अमेरिका-चीन का दबदबा बरकरार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios