Asianet News HindiAsianet News Hindi

Aryan Khan Drug Case: नवाब का आरोप-फडणवीस कराते हैं ड्रग्स का धंधा,मिला जवाब-अंडरवर्ल्ड से हैं मलिक के रिश्ते

Aryan Khan Drug Case केस में लगातार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को घेरते आ रहे NCP लीडर नवाब मलिक ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर ड्रग्स पैडलर के साथ रिश्ते होने का आरोप लगाया है। इसके बाद फडणवीस ने कहा कि मलिक के संबंध अंडरवर्ल्ड से हैं।

aryan khan drug case, Sensational statement of NCP leader Nawab Malik, serious questions raised on Devendra Fadnavis
Author
Mumbai, First Published Nov 1, 2021, 10:13 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. महाराष्ट्र. आर्यन खान ड्रग्स केस(Aryan Khan Drug Case) को लेकर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और NCP लीडर नवाब मलिक लगातार आक्रामक बने हुए हैं। सोमवार को उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। मलिक ने कहा कि ड्रग पैडलर के बीजेपी नेता के साथ संबंध है। महाराष्ट्र में ड्रग्स का धंधा फडणवीस के इशारे पर चलता है। इन आरोपों के जवाब में फडणवीस ने कहा कि नवाब मलिक के संबंध अंडरवर्ल्ड से हैं। इसके सबूत वे मीडिया को देंगे। मलिक ने केन्द्रीय मंत्री रामदास आठवले और राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष अरुण हलदर के समीर वानखेड़े के परिवार से मिलने पर भी सवाल उठाए?  दोनों लोग रविवार को वानखेड़े के परिवार से मिले थे।

यह भी पढ़ें-Malik vs Wankhede: खुला दाढ़ी वाले का राज, नवाब बोले- क्रूज पर था फैशन टीवी का हेड कासिफ, सेक्स रैकेट भी चलाता

लगातार आक्रामक बने हुए हैं नवाब मलिक
नवाब मलिक ने आगे कहा कि अरुण हलधर का रवैया संदेहास्पद है। मलिक ने सवाल उठाया कि जेल में बंद जयदीप राणा को मदद किसने पहुंचाई है। उन्होंने जयदीप राणा का फोटो ट्वीटर पर डाले हैं। जयदीप राणा के देवेन्द्र फडणवीस से संबंध है। मलिक ने कहा कि जयदीप ने फडणवीस की पत्नी के गाने फाइनेंस किए हैं। ड्रग ट्रैफिकिंग में जयदीप राणा की गिरफ्तारी हुई थी। मलिक का आरोप है कि समीर वानखेड़े को लाने वाले देवेन्द्र फडणवीस थे। इसका मकसद लोगों को ड्रग्स केस में फंसाना था। बता दें कि राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष और ड्रग्स-ऑन-क्रूज़-मामले में जांच के प्रभारी अरुण हलदर और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले रव‍िवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अधिकारी समीर वानखेड़े के घर पहुंचे। हालांकि वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर के मुताबिक, हलदर कुछ मूल दस्तावेज देखने आए थे। दरअसल, नवाब मलिक ने समीर के जाति प्रमाण पत्र पर सवाल उठाए हैं।

यह भी पढ़ें-समीर वानखेड़े को हाईकोर्ट से बड़ी राहत, बिना नोटिस नहीं होगी गिरफ्तारी, तीन दिन पहले देनी होगी जानकारी

देवेंद्र फडणवीस पर कई गंभीर आरोप
नवाब मलिक ने कहा कि  काशिफ खान जैसे ड्रग पैडलर को छोड़ दिया गया। ड्रग पेडलर को बचाने के लिए ही फडणवीस समीर वानखेड़े को लाए थे। महाराष्ट्र में देवेन्द्र फडणवीस के संरक्षण में ही ड्रग्स का पूरा खेल चल रहा है। मलिक ने इस मामले की जांच केन्द्रीय जांच एजेंसी (CBI) से कराने की मां उठाते हुए कहा कि प्रतीक गाबा और नीरज मुंडे से देवेन्द्र फडवीस के रिश्ते हैं।

खिसियानी बिल्ली खंभा नोंचे
नवाब मलिक के आरोपों के बाद देवेंद्र फडणवीस ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इसमें उन्होंने कहा-नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ क्या कनेक्शन हैं, मैं इसका सबूत दिवाली के बाद आपको(मीडिया) और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार को दूंगा। मैं कांच के घर में नहीं रहता, मैं ईंट का जवाब पत्थर से देना जानता हूं। फडणवीस ने कहा कि उनकी पत्नी अमृता और ड्रग्स तस्कर जयदीप राणा की जो तस्वीर शेयर की जा रही है, वो 4 साल पुरानी है। अगर किसी के साथ फोटो खिंचवाने से कोई ड्रग्स माफिया हो जाता है, तो उनका दामाद ड्रग्स के साथ पकड़ा गया, वो क्या है, उसकी पार्टी क्या है? खिसियानी बिल्ली खंभा नोंचे।

यह भी पढ़ें-Aryan Khan Drug Case: ऑर्थर जेल रोड से 27 दिन बाद रिहा हुए आर्यन खान; जेल से मन्नत तक दिखी भारी भीड़

आठवले ने नवाब मलिक के बारे में यह कहा
केंद्रीय मंत्री रामदास समीर वानखेड़े के समर्थन में उतरे हैं। रिपब्लिक पार्टी के प्रमुख आठवले ने समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडेकर और उनके पिता ज्ञानदेव से मिले। इसके बाद आठवले ने कहा कि नवाब मलिक समीर वानखेड़े के बदनाम करने की कोशिश बंद करें। अगर मलिक मानते हैं कि समीर मुस्लिम हैं, तो फिर मुसलमान पर आरोप किसलिए? आठवले ने कहा कि समीर के साथ रिपब्लिक पार्टी खड़ी है। उनका कोई नुकसान नहीं होने देंगे।

समीर की पत्नी ने सुरक्षा को लेकर जताई आशंका
समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति ने ने अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर आशंका जताई है। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले तीन लोगों ने उनके घर की रेकी की थी। वे पुलिस को इसके CCTV फुटेज मुहैया कराएंगी। क्रांति ने अपने परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की है। हाई-प्रोफाइल क्रूज ड्रग्स मामले में एक गवाह के आरोप के बाद समीर वानखेड़े के खिलाफ NCB इंटरनल जांच कर रही है। गवाह ने आरोप लगाया था कि इस मामले के निपटारे के लिए समीर ने 25 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगी थी।इसमें से 8 करोड़ रुपये समीर वानखेड़े को दिए जाने थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios