Asianet News HindiAsianet News Hindi

सोनाली फोगाट का रेप कर किया मर्डर! घरवालों के आरोप के बाद PA सुधीर व सुखविंदर अरेस्ट

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की बीते 23 अगस्त को रहस्मय परिस्थितियों में गोवा में मौत हो गई थी। बीजेपी लीडर की मौत के बाद परिजन ने पीएम सुधीर सांगवान और सुखविंदर पर रेप व मर्डर का आरोप लगाया है।

BJP Leader Actress Sonali Phogat case, Sonali PA Sudhir Sagwan and Sukhwinder warsi arrested, DVG
Author
First Published Aug 25, 2022, 6:47 PM IST

पणजी। सोनाली फोगाट की रहस्यमय मौत में एक के बाद एक बड़े खुलासे हो रहे हैं। गुरुवार को गोवा पुलिस ने बीजेपी नेता सोनाली फोगाट केस में पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर को अरेस्ट कर लिया है। परिजन ने सोनाली का रेप व मर्डर का आरोप लगाया है। Sonali Phogat के भाई रिंकू ढाका ने गोवा पुलिस को तहरीर देकर यह आरोप लगाया है कि उनकी बहन सोनाली फोगाट का पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर ने रेप करने के बाद मर्डर किया है।

सोनाली फोगाट के भाई ने दी है तहरीर

अपनी तहरीर में रिंकू ढाका ने बताया कि मौत के कुछ ही देर पहले सोनाली ने मां, बहन और अपने एक रिश्तेदार से बात की थी। बातचीत में उसने अपने सहयोगी स्टॉफ की शिकायत की थी। रिंकू ने बताया कि सोनाली के खाने में उसके पीए ने कोई नशीली चीज मिलाकर रेप किया। इसका उसने वीडियो भी बनाया था। इस वीडियो को दिखाकर वह उसे धमकी दे रहा था कि सोशल मीडिया पर उसका वीडियो वायरल कर देगा। सोनाली फोगाट के भाई ने यह भी बताया कि उसकी बहन का पीए सांगवान लगातार उसके पॉलिटिकल करियर को बर्बाद करने की धमकी देता रहा है। उसका फोन, प्रापर्टी के पेपर्स, एटीएम व घर की चाबी तक कब्जे में ले रखा था।

बेरहमी से की गई थी सोनाली फोगाट की पिटाई

42 साल की सोनाली फोगट की मौत 23 अगस्त को हो गई थी। उनके पीए सुधीर सांगवान ने मौत की वजह हार्ट अटैक बताया था। हालांकि, परिजन ने सोनाली की मौत को हत्या करार दिया था और तहरीर देकर पीए सुधीर सांगवान के षड़यंत्र का आरोप लगाया था। गुरुवार को सोनाली फोगाट की रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ कि पूर्व एक्ट्रेस सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत हार्ट अटैक से नहीं हुई थी। उनकी बेरहमी से पिटाई की गई थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है। शव पर चोट के कई निशान मिले हैं। परिवार से सहमति मिलने के बाद गुरुवार को शव की ऑटोप्सी (autopsy) की गई। 

पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद किया दो को अरेस्ट

गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट की मौत के मामले में हत्या में केस दर्ज करने के बाद परिजन की तहरीर के मुताबिक पीए सुधीर सांगवान व सुखविंदर को आईपीसी की धारा 302 का आरोपी बनाया। गोवा पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें:

भगवान शिव अनुसूचित जाति के, जगन्नाथ आदिवासी, कोई देवता ब्राह्मण नहीं...JNU VC का विवादित बयान

सीबीआई भगवा पंख वाला तोता...कपिल सिब्बल बोले-मालिक जो कहता है यह वही करेगा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios