Asianet News Hindi

सोनिया-राहुल गांधी को भारतीय टीकों पर विश्वास नहीं, इसलिए अब तक नहीं लगवायाः संसदीय कार्यमंत्री

वैक्सीन को लेकर चल रही पॉलिटिक्स के बीच संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने सोनिया और राहुल गांधी पर वार किया है। उन्होंने कहा है कि इन्हें भारतीय टीकों पर विश्वास नहीं है, इसलिए अब तक टीका नहीं लगवाया है। जोशी ने कहा कि जब जनवरी में टीकाकरण अभियान शुरू हुआ, तब कांग्रेस नेताओं ने इसके प्रभाव पर सवाल उठाए थे।

BJP leader Prahlad Joshi comment on Sonia and Rahul Gandhi statements kpa
Author
New Delhi, First Published Jun 9, 2021, 11:04 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. वैक्सीन को लेकर देश में चल रही सियासत रुकने का नाम नहीं ले रही है। रोज इस संबंध में किसी ने किसी के बयान सामने आ रहे हैं। अब संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने सोनिया और राहुल गांधी पर सवाल खड़े किए हैं। जोशी ने कहा है कि इन्हें भारतीय टीके पर भरोसा नहीं है, इसलिए अब तक टीका नहीं लगवाया है। बता दें कि सोमवार को जैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐलान किया कि 21 जून से वैक्सीनेशन की जिम्मेदारी केंद्र सरकार उठाएगी। यानी अब सबको फ्री में वैक्सीन देगी, विपक्ष ने इसे मोदी सरकार की विफलता करार दिया था।

जोशी ने यह भी कहा
भाजपा नेता जोशी ने कहा है कि जब जनवरी में टीकाकरण अभियान शुरू किया गया था, तब कांग्रेस ने इसके प्रभाव पर सवाल उठाए थे। संसदीय कार्य मंत्री ने बताया कि संसद का मानसून सत्र जुलाई में सामान्य कार्यक्रम के अनुसार शुरू होगा।  उन्होंने उम्मीद जताई कि जुलाई तक सांसदों और संसद के कर्मचारियों का टीकाकरण कर दिया जाएगा।

नई वैक्सीन पॉलिसी पर भी राहुल ने उठाए थे सवाल
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट करके पूछा कि जब टीकाकरण मुफ्त है, तो फिर निजी अस्पतालों से पैसा क्यों लिया जा रहा है? कुछ अन्य नेताओं ने भी बयान दिए थे।

यह भी पढ़ें-नई वैक्सीन पॉलिसी पर पॉलिटिक्स: राहुल गांधी ने फिर उठाए सवाल, ठाकरे ने मोदी को सराहा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios