Asianet News Hindi

केजरीवाल ने क्या कहा, जो BJP कार्यकर्ताओं ने उनके घर के सामने किया प्रदर्शन, कहा- शर्म करो

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि अगर एनआरसी (नागरिक राष्ट्रीय रजिस्टर) लागू हुआ तो सबसे पहले  मनोज तिवारी ही राज्य से बाहर जाएंगे। अब इस बयान पर भाजपा कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल के घर के सामने प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें कि इस बयान के बाद मनोज तिवारी ने कहा था कि मैं पूछना चाहता हूं कि क्या दिल्ली में पूर्वांचल का रहने वाला व्यक्ति घुसपैठिया है, जिसे मुख्यमंत्री बाहर निकालना चाहते हैं। उन्होंने पूछा कि क्या केजरीवाल अन्य राज्यों के लोगों को विदेशी मानते हैं।
 

BJP workers protest in front of Arvind Kejriwal's house on NRC issue in Delhi
Author
New Delhi, First Published Sep 26, 2019, 12:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि अगर एनआरसी (नागरिक राष्ट्रीय रजिस्टर) लागू हुआ तो सबसे पहले  मनोज तिवारी ही राज्य से बाहर जाएंगे। अब इस बयान पर भाजपा कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल के घर के सामने प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें कि इस बयान के बाद मनोज तिवारी ने कहा था कि मैं पूछना चाहता हूं कि क्या दिल्ली में पूर्वांचल का रहने वाला व्यक्ति घुसपैठिया है, जिसे मुख्यमंत्री बाहर निकालना चाहते हैं। उन्होंने पूछा कि क्या केजरीवाल अन्य राज्यों के लोगों को विदेशी मानते हैं।

केजरीवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज

NRC को लागू करने के परिणामों पर 'नकली खबर फैलाने' के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। भाजपा नेता कपिल मिश्रा और नीलकांत बक्शी ने NRC पर झूठी अफवाह फैलाने के आरोप में केजरीवाल के अलावा आम आदमी पार्टी विधायक सौरभ भारद्वाज के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है।  

अरविंद केजरीवाल को जवाब देते हुए मनोज तिवारी ने कहा था कि केजरीवाल अपनी मानसिक स्‍थ‍िरता खो चुके हैं। किसी आईआरएस अधिकारी को यह कैसे नहीं पता कि NRC क्या है?

 

"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios