Asianet News HindiAsianet News Hindi

किसानों ने रोकी Bollywood Actress Kangana Ranaut की कार, खालिस्तानी कहने पर माफी की मांग कर रहे किसान

कंगना रनौत शुक्रवार को पंजाब के कीरतपुर साहिब से गुजर रही थीं कि किसानों के समूह ने उनकी गाड़ी को रोक लिया और माफी मांगने को कहने लगे।

Bollywood Actress Kangana Ranaut car stopped by farmers, protesters demanding an apology for her statements against farmers, DVG
Author
new delhi, First Published Dec 3, 2021, 5:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की कार को शुक्रवार को किसानों ने रोक दिया। पंजाब (Punjab) के कीरतपुर साहिब में कंगना की कार (Farmers stopped Actress Kangana Ranaut Car) को रोक कर किसान अपने खिलाफ दिए गए बयानों पर माफी की मांग कर रहे थे। कंगना रनौत शुक्रवार को पंजाब के कीरतपुर साहिब से गुजर रही थीं कि किसानों के समूह ने उनकी गाड़ी को रोक लिया और माफी मांगने को कहने लगे।

महिला किसानों ने बनाया कंगना के लिए रास्ता

हालांकि, प्रदर्शनकारियों से घिरी अभिनेत्री कंगना रनौत ने कुछ महिला किसानों से बात की। महिला किसानों से बात करने के बाद उन महिलाओं ने अन्य किसानों को समझाया और उनको सुरक्षित निकालते हुए तत्काल आंदोलनस्थल छोड़ने को कहा।

किसानों के प्रदर्शनस्थल से छूटने के बाद किया पोस्ट

किसानों के बीच से निकलने के बाद कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। उसने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में दावा किया कि मुझे यहां भीड़ ने घेर लिया है। वे मुझे गालियां दे रहे हैं और मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह सार्वजनिक रूप से मॉब लिंचिंग है। अगर मेरे पास सुरक्षा नहीं होता तो जाने क्या होता। यहां स्थिति अविश्वसनीय है। क्या मैं एक राजनेता हूं? यह व्यवहार क्या है?

किसान आंदोलन की लगातार कर रही हैं आलोचना

दरअसल, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत किसान आंदोलन की लगातार आलोचना करती आ रही हैं। केंद्र सरकार के समर्थन में वह लगातार किसानों को लेकर विवादित बयान दे रही हैं। बीते दिनों जब तीन कृषि कानूनों की वापसी की घोषणा पीएम मोदी ने की थी तो उन्होंने विवादित बयान देकर सुर्खियां बटोरी थी।
कंगना ने अपने फेसबुक अकाउंट  कृषि कानूनों को वापस लेने को लेकर पोस्ट किया था। उन्होंने किसान आंदोलन की तुलना खालिस्तान मूमेंट से किया था। उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'खालिस्तानी आतंकवादी आज भले ही सरकार का हाथ मरोड़ रही हो, लेकिन उस महिला (इंदिरा गांधी) को नहीं भूलना चाहिए, जिसने अपनी जूती के नीचे इन्हें कुचल दिया था...उन्होंने इस देश को कितनी भी तकलीफ दी हो… लेकिन अपनी जान की कीमत पर उन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया, मगर देश के टुकड़े नहीं होने दिए, उनकी मृत्यु के दशक के बाद भी, आज भी उसके नाम से कांपते हैं ये, इनको वैसा ही गुरु चाहिए।
 
महात्मा गांधी पर भी एक्ट्रेस ने दिया था विवादित बयान 

कंगना इन दिनों लगातार विवादित बयान दे रही हैं। पहले आजादी को भीख में मिलने वाला बयान दिया था। इसके बाद महात्मा गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद कृषि कानूनों को वापस लेने पर उन्होंने कंट्रोवर्सियल बयान दिया था।

'पंगा' गर्ल को एफआईआर से नहीं पड़ता फर्क

हालांकि, वह एफआईआर से पूरी तरह खुद को बेपरवाह बताती रही हैं। दिल्ली पुलिस में शिकायत के बाद कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीर डालते हुए कहा था कि एक और एफआईआर दर्ज हो गया है। अगर गिरफ्तार करने कोई आता है तो घर का मूड कुछ ऐसा है। दरअसल, कंगना ने जो तस्वीर पोस्ट की थी उसमें वो हॉट ड्रेस पहने और हाथ में वाइन का ग्लास लिए चिल करती दिखाई दे रही थीं।

Read this also:

दो महाशक्तियों में बढ़ा तनाव: US और Russia ने एक दूसरे के डिप्लोमेट्स को किया वापस

Research: Covid का सबसे अधिक संक्रमण A, B ब्लडग्रुप और Rh+ लोगों पर, जानिए किस bloodgroup पर असर कम

Covid-19 के नए वायरस Omicron की खौफ में दुनिया, Airlines कंपनियों ने double किया इंटरनेशनल fare

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios