Asianet News HindiAsianet News Hindi

लापरवाही : बेड से गिरा कोरोना मरीज, संक्रमण फैलने के डर से किसी ने नहीं की मदद, हुई मौत

तेलंगाना के करीमनगर में एक अस्पताल में लापरवाही का मामला सामने आया है। यहां के सरकारी अस्पताल में कोरोना मरीज की बेड से गिरने के बाद मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जब मरीज जमीन पर गिरा तो उसकी ऑक्सीजन सप्लाई बंद हो गई थी। मरीज की तड़प तड़प कर मौत हो गई। 

coronavirus patient in telangana fall from bed in hospital died KPP
Author
Hyderabad, First Published Jul 27, 2020, 4:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हैदराबाद. तेलंगाना के करीमनगर में एक अस्पताल में लापरवाही का मामला सामने आया है। यहां के सरकारी अस्पताल में कोरोना मरीज की बेड से गिरने के बाद मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जब मरीज जमीन पर गिरा तो उसकी ऑक्सीजन सप्लाई बंद हो गई थी। मरीज की तड़प तड़प कर मौत हो गई। 

70 साल के मरीज को कुछ दिनों पहले सांस लेने में दिक्कत आई थी। इसके बाद उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। इसके बाद मरीज को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मरीज अस्पताल में ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था। 

तड़प तड़पकर तोड़ा दम
अस्पताल के उसी वार्ड में भर्ती अन्य मरीजों ने बताया कि मरीज के गिरने की सूचना अस्पताल प्रबंधन को दी गई थी। लेकिन संक्रमण फैलने के डर से मरीज की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। मरीज को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। वह जमीन पर ही तड़पता तड़पता मर गया। 

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरस
इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि मरीज बेड से नीचे गिर गया। इसमें अस्पताल प्रशासन की लापरवाही भी साफ नजर आ रही है। अस्पताल प्रशासन ने भी हादसे की जिम्मेदारी लेते हुए स्टाफ की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया है। 

भारत में कोरोना की स्थिति
देश में कोरोना वायरस के 14,35,453 मामले आ चुके हैं। पिछले 24 घंटे में 49,931 नए केस मिले हैं। वहीं, 708 लोगों की मौत हुई है। भारत में अब तक 9,17,568 लोग ठीक हो चुके हैं। वहीं,  4,85,114 का इलाज चल रहा है। अब तक 32,771 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios