दिल्ली: IB डायरेक्टर के घर में CRPF के जवान ने खुद को मारी गोली, छुट्टी मनाकर लौटे थे ड्यूटी पर

| Feb 04 2023, 11:49 AM IST

Student Suicide

सार

दिल्ली में आईबी के डायरेक्टर के घर पर सुरक्षा के लिए तैनात सीआरपीएफ के सब-इंस्पेक्टर राजबीर कुमार ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया। वह छुट्टी मनाकर ड्यूटी पर लौटे थे।

 

नई दिल्ली। आईबी (Intelligence Bureau) के निदेशक के घर पर सीआरपीएफ (Central Reserve Police Force) के एक जवान ने खुदकुशी कर ली। 53 साल के मृतक सब-इंस्पेक्टर राजबीर कुमार दिल्ली के तुगलक रोड इलाके में स्थित आईबी डायरेक्टर के घर पर सुरक्षा के लिए तैनात थे।

घटना शुक्रवार शाम करीब चार बजे घटी। राजबीर कुमार ने अपनी सर्विस राइफल (एके-47) से खुद को दो गोली मार ली, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। राजबीर पिछले कुछ दिनों से छुट्टी पर थे। वह शुक्रवार को ड्यूटी पर लौटे थे। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। 

यह भी पढ़ें- शादी में 42 लाख दिया-बेटी होते ही करने लगे टॉर्चर और अब...भाभी ने सपना चौधरी और उनके परिवार पर लगाया संगीन आरोप

पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि राजबीर कुमार आईबी डायरेक्टर के घर पर गार्ड पोस्ट पर तैनात थे। शनिवार को पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- चीनी गुब्बारे से खौफ में US, 5 प्वाइंट्स में जानें इसे क्यों नहीं गिरा पा रहा वर्ल्ड का सबसे बड़ा सुपरपावर