Asianet News HindiAsianet News Hindi

चेन्नई: तमिल फिल्म प्रोड्यूसर की हत्या, प्लास्टिक बैग में भरकर सड़क किनारे शव फेंक गए हत्यारे

चेन्नई में रियल स्टेट कारोबारी और तमिल फिल्म प्रोड्यूसर भास्करन की हत्या कर दी गई। हत्यारों ने शव को प्लास्टिक बैग में भरकर सड़क किनारे फेंक दिया। भास्करन शुक्रवार से लापता थे।

Film producer Baskaran murdered in Chennai body found packed in plastic bag vva
Author
First Published Sep 4, 2022, 7:32 AM IST

चेन्नई। 68 साल के तमिल फिल्म प्रोड्यूसर भास्करन की हत्या कर दी गई। हत्यारों ने शव को प्लास्टिक बैग में भरकर चिन्मय नगर में सड़क किनारे फेंक दिया। शनिवार सुबह करीब 7 बजे सफाईकर्मियों ने प्लास्टिक बैग देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। 

खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिसकर्मियों ने बैग खोलकर देखा तो शव पड़ा है। मृतक के हाथ-पैर बंधे हुए थे। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए किलपौक मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा। इसके बाद पुलिस ने लापता लोगों के बारे में मिली शिकायत की जांच की तो मृतक की पहचान भास्करन के रूप में हुई।

रियल स्टेट का कारोबार करते थे भास्करन
भास्करन रियल स्टेट का कारोबार करते थे। उन्होंने कई फिल्में भी प्रोड्यूस की थी। शुक्रवार को वह नुंगमबक्कम के एक होटल में आयोजित रिसेप्शन में शामिल होने के लिए घर से निकले थे। उनके नहीं लौटने पर परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की शिकायत दी। जीपीएस की मदद से पुलिस ने भास्करन की कार को बरामद कर लिया। जहां कार मिली वहां से चंद मीटर दूर उनका शव मिला। 

एटीएम से निकाला था 20 हजार रुपए
जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि भास्करन ने वडापलानी स्थित एक एटीएम से शुक्रवार को 20 हजार रुपए निकाला था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि भास्करन का मोबाइल फोन नहीं मिला है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि हत्या के पीछे पैसे का कोई मामला तो नहीं था। 

यह भी पढ़ें- लोन के नाम पर लोगों को लूटने वाली चीनी कंपनियों पर ED ने कसा शिकंजा; रेजरपे, पेटीएम और कैशफ्री पर पड़ा छापा

सूत्रों के अनुसार भास्करन शुक्रवार को विरुगमबक्कम में एक परिचित से मिलने गए थे। आशंका है कि उसकी वहीं हत्या कर दी गई और शव को नेरकुंद्रम रोड पर फेंक दिया गया। पुलिस को शक है कि हत्यारे और उसके परिवार के लोग शनिवार सुबह घर खाली कर कहीं चले गए हैं।

यह भी पढ़ें- सुकेश चंद्रशेखर से BMW कार गिफ्ट लेकर मुसीबत में फंसी नोरा फतेही, दिल्ली पुलिस ने चार घंटे की पूछताछ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios