जम्मू-श्रीनगर NH पर फिसलकर 700 फीट गहरी खाई में गिरी कार, इस्लामिक स्कॉलर और उसकी फैमिली के 4 लोगों की मौत

| Nov 28 2022, 12:37 PM IST

 जम्मू-श्रीनगर NH पर फिसलकर 700 फीट गहरी खाई में गिरी कार, इस्लामिक स्कॉलर और उसकी फैमिली के 4 लोगों की मौत

सार

 जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार को एक कार के सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर जाने से एक मस्जिद के नमाजी और टॉप इस्लामिक स्कॉलर सहित उसके परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना उधमपुर जिले के चेनानी इलाके में हुई।

जम्मू(Jammu). जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग(Jammu-Srinagar national highway) पर सोमवार को एक कार के सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर जाने से एक मस्जिद के नमाजी और टॉप इस्लामिक स्कॉलर (top Islamic scholar) सहित उसके परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना उधमपुर जिले के चेनानी इलाके में प्रेम मंदिर के पास सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुई। परिवार रामबन जिले के गूल-संगलदान गांव से जम्मू जा रहा था।

700 फीट गहरी खाई में गिरी कार
पुलिस के अनुसार, बताया कि कार सड़क से फिसलकर 700 फुट गहरी खाई में जा गिरी। जामिया मस्जिद संगलदान के इमाम (prayer leader), मुफ्ती अब्दुल हमीद (32) और उनके पिता मुफ्ती जमाल दीन (65) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी मां हाजरा बेगम (60) और भतीजे आदिल गुलजार (16) को उधमपुर जिले के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि दोनों घायलों ने भी दम तोड़ दिया।

Subscribe to get breaking news alerts

रविवार को एक पुलिस कर्मी की मौत
दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के कनिपोरा इलाके में रविवार शाम एक सड़क दुर्घटना में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई थी, जबकि दो अन्य घायल हुए थे। बताया गया कि शोपियां शहर के कानीपोरा पुल पर एक ट्रक और एक ऑल्टो कार के बीच दुर्घटना हुई, जिसमें एसओजी कैंप गगरान शोपियां में तैनात 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस के अनुसार, तीनों को जिला अस्पताल शोपियां में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां उनमें से एक की पहचान शादाब करेवा शोपियां के कांस्टेबल मुजामिल अहमद डार के रूप में हुई, जिसने दम तोड़ दिया। घायलों की पहचान रियासी के अमन प्रीत सिंह और जम्मू के राहुल कुमार के रूप में की गई।

16 नवंबर को हुआ था भीषण हादसा
इससे पहले जम्मू-कश्मीर के ही किश्तवाड़ इलाके में एक कार गहरी खाई में गिरने से 8 लोगों की मौत हो गई थी। इनमें 4 महिलाएं और ड्राइवर भी शामिल था। घटना किश्तवाड़ के मारवाह (Marwah) इलाके में करीब साढ़े पांच बजे के आसपास हुई थी। किश्तवाड़ के उपायुक्त देवांश यादव ने बताया था कि जम्मू मंडल के किश्तवाड़ के मारवाह इलाके में एक टाटा सूमो कार नाले से टकराकर खाई में गिर गई थी।

फोटो क्रेडिट-greaterkashmir.com

यह भी पढ़ें
फ्रेंड ने tweet किया-दोस्त दिल्ली में साइकिल चला रहा था, महंगी कार ने कुचल दिया, चर्चा में है ये एक्सीडेंट
बच्ची भूख से रो रही थी, बेरोजगार और बिटकॉइन में डूबे पिता ने उसे सीने से ऐसे दबाया कि तड़पकर मर गई मासूम