Asianet News HindiAsianet News Hindi

देश के बाजी लगाने वाले सेना के जवान की दो पुलिसवालों ने बेवजह कर दी पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

मामला जूनागढ़ के मनावदार तालुका के पदर्दी गांव का बताया जा रहा है। पुलिसवालों ने जिनकी पिटाई की है उनका नाम कान्हाभाई केशवाला है। कान्हाभाई सेना में जवान हैं। कुछ दिन पहले ही छुट्टियों में गांव आए थे। 

Gujrat two policemen have beaten up an armyman badly, know all about viral video
Author
Junagadh, First Published Sep 4, 2021, 8:00 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जूनागढ़। गुजरात में पुलिस की शर्मनाक करतूत सामने आई है। यहां के जूनागढ़ में दो पुलिसवालों ने वर्दी का रौब झाड़ते हुए सेना के जवान को पीट दिया। हालांकि, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के आला अधिकारी हरकत में आए और आरोपी पुलिसवालों पर सख्त कार्रवाई की बजाय एक थाने में अटैच कर दिया है। जूनागढ़ एसपी रवि तेजा वसमसेट्टी के आदेश पर दोनों पुलिसवालों को बांटवा पुलिस थाने से अटैच कर दिया गया है। 

सेना का जवान है पीड़ित

मामला जूनागढ़ के मनावदार तालुका के पदर्दी गांव का बताया जा रहा है। पुलिसवालों ने जिनकी पिटाई की है उनका नाम कान्हाभाई केशवाला है। कान्हाभाई सेना में जवान हैं। कुछ दिन पहले ही छुट्टियों में गांव आए थे। 

यह है मामला

दरअसल, सेना के जवान कान्हाभाई की पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि दो पुलिसवाले सेना के जवान कान्हाभाई को बुरी तरह से पीट रहे हैं। दोनों पुलिसकर्मी सेना के इस जवान को अन्य पुलिसकर्मियों और गांववालों की मौजूदगी में डंडे से पीट रहे हैं। साथ ही उनके ऊपर घूंसे भी बरसाए जा रहे हैं। 

यह वजह पिटाई की बताई जा रही

इस घटना के पीछे अलग-अलग वजहें बताई जा रही हैं। सेना के जवान की मां का कहना है कि उसके बेटे को बिना की किसी वजह के पुलिसवालों ने पीटा है। कई गांव वाले कुछ और ही वजह बता रहे हैं। गांव के लोगों ने बताया कि कुछ दिन पहले प्रेम विवाह से जुड़े एक मामले की छानबीन के लिए कुछ पुलिसवाले गांव आए थे। इस दौरान कुछ लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया था। गांववालों के मुताबिक पुलिसवालों को शक था कि यह सेना के जवान भी उस भीड़ में शामिल थे, जिसने पुलिसवालों को पीटा था।

इन पर हुई कार्रवाई

जूनागढ़ एसपी ने जिन दो पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की है उनके नाम राजेश बांधिया और चेतन मकवाना बताया जा रहा है।

इसे भी पढे़ं:

13 साल पहले 21 बम धमाकों से दहल गया था अहमदाबाद, अब जाकर मिला न्याय, स्पेशल कोर्ट ने फैसला किया सुरक्षित

EEF की बैठक में VC के जरिये मोदी ने पुतिन के विजन को सराहा-'भारत और रूस की दोस्ती कोरोनाकाल में भी खरी उतरी'

भारत विकसित करेगा एयर लांच्ड अनमैन्ड एरियल व्हीकल, यूएसए के साथ किया समझौता

भारतीय सेना ने पूर्वी लद्दाख में दिखाया दमखम, दुश्मन देश के होश उडे़

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios