Asianet News Hindi

हाथरस केस : क्या पहले से टच में था आरोपी और पीड़िता का परिवार, फोन कॉल से हुआ चौंकाने वाला खुलासा

हाथरस में कथित गैंगरेप के मामले में पूरे देशभर में गुस्सा है। इस केस में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा बनाई गई एसआईटी जांच कर रही है। इसी बीच पीड़िता के परिवार और आरोपी संदीप को लेकर नया खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि अक्टूबर 2019 से आरोपी और पीड़िता का परिवार टच में थे। 

hathras case call detail record of victim and main accused KPP
Author
Hathras, First Published Oct 7, 2020, 1:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. हाथरस में कथित गैंगरेप के मामले में पूरे देशभर में गुस्सा है। इस केस में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा बनाई गई एसआईटी जांच कर रही है। इसी बीच पीड़िता के परिवार और आरोपी संदीप को लेकर नया खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि अक्टूबर 2019 से आरोपी और पीड़िता का परिवार टच में थे। आरोपी संदीप और पीड़िता के भाई के बीच 13 अक्टूबर 2019 से मार्च 2020 तक 104 बार बातचीत हुई। 
 
पीड़िता और आरोपी का घर करीब 200 मीटर की दूरी पर है। जबकि सीडीआर रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि संदीप ने इस दौरान करीब 62 बार और पीड़िता के भाई की तरफ से करीब 42 बार कॉल की गई है। 

पीड़िता के भाई की पत्नी करती थी फोन का इस्तेमाल
मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि पीड़िता के भाई के जिस नंबर की कॉल डिटेल की बात की जा रही है, उसका इस्तेमाल उसकी पत्नी करती थी। वहीं, सोशल मीडिया पर तो पीड़िता द्वारा फोन के इस्तेमाल की बात कही जा रही है। हालांकि, जांच टीम 10 दिन बाद इस मामले में रिपोर्ट सौंपेगी। तभी इस बारे में कुछ कहा जा सकता है।  

पुलिस सूत्रों ने कहा, जांच में पता चला है कि पीड़िता के भाई के नाम  पर जो नंबर है, उससे नियमित तौर पर संदीप से बात होती थी। इन नंबरों के बीच करीब 5 घंटे बातचीत हुई। 

क्या है मामला?
हाथरस में 14 सितंबर को कथित गैंगरेप का मामला सामने आया था। दावा किया जा रहा है कि आरोपियों ने युवती की रीढ़ की हड्डी तोड़ दी और उसकी जीभ काट दी। पीड़िता की 29 सितंबर को दिल्ली में इलाज के बाद मौत हो गई। इसके बाद से मामले ने जोर पकड़ लिया। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि दुष्कर्म नहीं हुआ है। सरकार की ओर से सुप्रीम कोर्ट में पेश हलफनामे में भी रेप की बात नहीं की गई है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios