Asianet News HindiAsianet News Hindi

Heavy Rainfall: तमिलनाडु में भारी बारिश, PM Modi ने सीएम से की बात, मदद का दिया भरोसा

तमिलनाडु (tamilnadu) के उत्तरी तटीय इलाकों में हो रही भारी बारिश (heavy rainfall) के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है।

Heavy Rainfall: PM Modi spoke to Tamil Nadu CM MK Stalin discussed the situation in the wake of rainfall in parts of the state pwt
Author
New Delhi, First Published Nov 7, 2021, 9:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. तमिलनाडु (tamilnadu) के उत्तरी तटीय इलाकों में हो रही भारी बारिश (heavy rainfall) के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। भारी बारिश के कारण चेन्‍नई व अन्‍य तीन जिलों में स्‍कूलों को अगले दो दिनों तक बंद रखने के आदेश दिए गए हैं। वहीं, दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन (MK Stalin)  से बातचीत कर स्थिति का जायजा लिया है। उन्होंने राज्य सरकार को भरोसा दिलाया कि संकट की इस घड़ी में केन्द्र सरकार की तरफ से पूरा सहयोग दिया जाएगा।  

क्या कहा पीएम मोदी ने
प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने ट्वीट कर बताया कि-  तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन से बात की और राज्य के कुछ हिस्सों में भारी बारिश के मद्देनजर स्थिति पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि बचाव और राहत कार्यों में केंद्र की ओर से हर संभव मदद की जाएगी। राज्य सरकार को उन्होंने मदद का आश्वासन दिया। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा- मैं सभी की सलामती और सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता हूं।

 


बाढ़ की चेतावनी
मौसम विभाग द्वारा भारी बारिश की चेतावनी जारी किए जाने के बाद चेन्‍नई, तिरुवल्‍लूर, चेंगलपट्टू और कांचिपुरम जिलों में स्‍कूलों और कॉलेजों को बंद रखने के आदेश जारी किए गए। मौसम विभाग के अनुसार उत्तरी तटीय तमिनाडु के सुदूरवर्ती इलाकों में रविवार को पूरे दिन जबरदस्‍त बारिश होने की आशंका है। विभाग ने कहा कि बंगाल की खाड़ी के ऊपर बने चक्रवातीय हालात की वजह से चेन्‍नई और इसके उपनगरों में सबसे ज्‍यादा बारिश होगी।

बता दें कि चेन्नई और उपनगरीय इलाकों में लगातार भारी बारिश होने से जगह-जगह  जल भराव की स्थिति हो गई है। इस बीच, चेन्नई के दो जलाशयों से पानी छोड़े जाने की तैयारियों के बीच अधिकारियों ने रविवार को लोगों को बाढ़ की चेतावनी जारी की है।

इसे भी पढ़ें- Farm Movement: सत्यपाल मलिक बोले- जानवर के मरने पर नेता शोक संदेश भेजते हैं, 600 किसानों की मौत पर नहीं बोला

 BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी: PM Modi का हुआ सम्मान, West Bengal पर रहेगा फोकस, पांच राज्यों के लिए अलग से मंथन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios