Asianet News HindiAsianet News Hindi

हैदराबाद एनकाउंटर पर जया बच्चन ने कहा देर आए दुरुस्त आए, तो उमा भारती ने हैदराबाद पुलिस को दी बधाई

हैदराबाद में दिशा के साथ हुए गैंगरेप के आरोपियों का एनकाउंटर किए जाने के बाद बयानों का दौर जारी है। जिसमें सभी राजनेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। सभी लोग हैदराबाद पुलिस की तारिफ कर रहे हैं। 

Hyderabad encounter, Tariff of Hyderabad Police people, strict action should be taken against criminals
Author
New Delhi, First Published Dec 6, 2019, 11:21 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर के साथ हुए सामुहिक रेप व मर्डर के आरोपियों का एनकाउंटकर किए जाने के बाद बयानों का दौर जारी है। लोग पुलिस के निर्णय का स्वागत कर रहे हैं और बधाई दे रहे हैं। इन सब के बीच राजनेताओं की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। जिसमें बसपा सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने हैदराबाद पुलिस को बधाई दी है। वहीं, पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी की कद्दावर नेता उमा भारती ने भी खुशी जाहिर की है। 

देखिए, किसने क्या कहा 

भारतीय जनता पार्टी की कद्दावर नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने हैदराबाद पुलिस द्वारा किए गए एनकाउंटर की तारीफ की है। उन्होंने ट्वीट कर एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मियों को अभिनंदन किया। 

 

सपा सांसद जया बच्चन ने कहा, देर आए, दुरस्त आए।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, जब आरोपी भागने की कोशिश करते हैं तो पुलिस के पास कोई दूसरा ऑपशन नहीं बचता। ये कहा जा सकता है कि इस मामले में न्याय मिल गया है।

मयावती ने यूपी पुलिस को घेरा है। बसपा प्रमुख मायावती ने कहा, ‘मेरी पार्टी के लोगों को भी हमने जेल भेजा था, जिनपर किसी तरह के आरोप लगे थे। मेरा उत्तर प्रदेश की सरकार से कहना है कि हैदराबाद की पुलिस से यूपी पुलिस को सीख लेनी चाहिए और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। 

दिल्ली पुलिस के DCP स्पेशल सेल संजीव यादव ने हैदराबाद एनकाउंटर को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने हैदराबाद पुलिस को ट्वीट कर बधाई दी है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios