Asianet News Hindi

#Cheer4India टोक्यो ओलंपिकः 135 करोड़ भारतीयों की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए जमकर कर रहे प्रैक्टिस

भारतीय खेल प्रेमी अपने खिलाडि़यों के पल-पल की जानकारी के लिए लगातार सोशल मीडिया खंगाल रहे। प्रैक्टिस में पसीना बहा रहे भारतीय खिलाडि़यों को देखकर फैंस सुकून महसूस कर रहे हैं। 

Indian olympic team practising hard for medal in Tokyo Olympic DHA
Author
New Delhi, First Published Jul 16, 2021, 9:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) की तारीखें ज्यों-ज्यों नजदीक आ रही है, खिलाडि़यों से खेल प्रेमियों की अपेक्षाएं भी बढ़ती जा रही है। खेलों की दीवानी दुनिया अपने चहेते खिलाडि़यों का प्रदर्शन देखने को बेताब हो रही। भारत में खेलों के प्रति दीवानगी किसी से छिपी नहीं है। यहां भी करोड़ों भारतीयों की उम्मीदें अपने देश के एथलीटों से है। भारतीय खेल प्रेमी अपने खिलाडि़यों के पल-पल की जानकारी के लिए लगातार सोशल मीडिया खंगाल रहे। प्रैक्टिस में पसीना बहा रहे भारतीय खिलाडि़यों को देखकर फैंस सुकून महससू कर रहे हैं। 

शुक्रवार को आर्चरी टीम ने ओलंपिक के पहले अंतिम सेशन की प्रैक्टिस की है। खिलाडि़यों ने पूरे जोश के साथ इस प्रैक्टिस में भाग लिया। इस दौरान उनके कोच व अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे। 

भारतीय सेलर विष्णु सरवनन का प्रैक्टिस सेशन देखकर देशभक्ति का जज्बा करोड़ों भारतीयों के मन में उछाल मार रहा। विष्णु के नौका पर तिरंगा नजर आ रहा है और वह समुद्र में सेलिंग करते नजर आ रहे। 

भारतीय जिम्नास्ट प्रनति नायक भी ओलंपिक में बेस्ट देने के लिए खूब जमकर प्रैक्टिस में जुटी हैं। देर शाम के प्रैक्टिस सेशन की उनकी फोटो सामने आई तो उनके फैंस ने खुशी जताई। 

और अपने प्लेयर्स की मेहनत से खुश कोच...

कोच मीरा और अलाप सुरक्षित तरीके से खेल गांव पहुंच चुके हैं. पहुंचने के बाद सारे इंस्ट्रक्शन्स को देने के बाद डाइनिंग हाल में पहुंच खाने का स्वाद चखा. 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios