Asianet News HindiAsianet News Hindi

इंडिगो फ्लाइट में यह पायलट जब अनाउंसमेंट कर रहा था तो लोग ले रहे थे मजे, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धूम

इंडिगो की फ्लाइट बेंगलुरू से चंडीगढ़ जा रही थी। इस फ्लाइट में कैप्टन अंग्रेजी-पंजाबी मिक्स में अनाउंसमेंट कर रहे थे। उनका अनाउंसमेंट इतना शानदार और फनी ढंग से था कि हर कोई उनके अनाउंसमेंट का मुरीद हो जा रहा।

Indigo captain in-flight anouncement in English-Punjabi mixed, video viral on social media with lots of funny comments, DVG
Author
First Published Aug 25, 2022, 11:56 PM IST

नई दिल्ली। इंडिगो फ्लाइट (Indigo FlighT) में एक पायलट का अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बेंगलुरू से चंडीगढ़ से उड़ान में कैप्टन की भाषा को लोग खूब मजे लेकर सुन-देख रहे हैं। फ्लाइट का कैप्टन, यात्रियों को पंजाबी-अंग्रेजी की मिक्स भाषा में स्वागत करते हुए दिख रहे हैं। हालांकि, फ्लाइट में अमूमन हिंदी या इंग्लिश में ही अनाउंसमेंट किया जाता है लेकिन फ्लाइट के कैप्टन की भाषा काफी मनमोहक ढंग की होने के नाते पसंद की जा रही है। 

क्या है वीडियो में?

इंडिगो की फ्लाइट बेंगलुरू से चंडीगढ़ जा रही थी। इस फ्लाइट में कैप्टन अंग्रेजी-पंजाबी मिक्स में अनाउंसमेंट कर रहे थे। कैप्टन कम पायलट हाथ में माइक्रोफोन लिए हुए लोगों को टिप्स देने के साथ सबका स्वागत करते हैं। मिक्स भाषा में बोलते हुए पायलट सबसे पहले स्वागत करते हैं, फिर मजाकिया लहजे में बोलते हैं कि उड़ान के दौरान बाईं ओर बैठे यात्री अपनी फोटोग्राफी कौशल का प्रदर्शन कर सकते हैं तो दाईं ओर के बैठे लोग को हैदराबाद दिख जाएगा। उन्होंने फिर बताया कि जहाज में कुछ ही देर बाद बाईं ओर जयपुर दिखाया जाएगा और बाईं ओर वाले भोपाल में देख सकते हैं। फिर मजाक में वह कहते हैं कि गैलरी सीट पर बैठे लोग बाएं-दाएं मुड़कर एक-दूसरे को देख सकते हैं। कप्तान ने मजाक में कहा कि सबक क्या है? खिड़की वाली सीट लें। उन्होंने यात्रा के दौरान डिफेंस, पैरा मिलिट्री और जहाज पर सवार अन्य यात्रियों का भी जिक्र किया साथ ही मास्क पहनने का भी आग्रह अपने अनाउंसमेंट में किया। फिर बातों बातों में लैंडिंग का निर्देश देते हुए कहा कि जबतक दरवाजा नहीं खुलते हैं तबतक बैठे रहें। आपका सामान जहाज में पूरी तरह से सुरक्षित है। 

वीडियो शेयर करने के बाद हजारों लाइक्स-कमेंट्स

इंडिगो के पायलट के इस मजेदार अनाउंसमेंट के शेयर किए जाते ही इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है। हजारों लाइक्स व कमेंट इसको मिल चुके हैं। लोग खूब फनी तरीके से इस पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने अफसोस जताया कि चंडीगढ़ के लिए इतनी उड़ानें लीं और यह कप्तान कभी नहीं मिला!!! क्या फ़ायदा? एक यूजर ने लिखा है कि बेहद शानदार और खूबसूरती से अनाउंसमेंट किया है। मैं उनकी फ्लाइट में जाना पसंद करुंगा।

यह भी पढ़ें:

सोनाली फोगाट का रेप कर किया मर्डर! घरवालों के आरोप के बाद PA सुधीर व सुखविंदर अरेस्ट

अरविंद केजरीवाल विधायकों के साथ पहुंचे राजघाट बापू की शरण में, BJP ने गांधी की समाधि पर छिड़का गंगाजल

पेगासस जांच कमेटी का केंद्र सरकार द्वारा सहयोग नहीं करने पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, बोली-कुछ तो छिपाया जा रहा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios