Asianet News HindiAsianet News Hindi

Jammu Kashmir: 29 साल के पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या, आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, रात करीब आठ बजे, आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के कॉन्स्टेबल तौसिफ अहमद पर बटमालू स्थित एसडी कॉलोनी में उसके आवास के पास गोलियां चलाईं। 

jammu kashmir: policeman shot dead by terrorists in batamaloo area pwt
Author
Srinagar, First Published Nov 7, 2021, 10:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

 श्रीनगर.  जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आंतकवादियों (terrorists) ने एक बार फिर से हमला किया है। आतंकियों ने इस बार एक पुलिसकर्मी को निशाना बनाया। श्रीनगर के बटमालू इलाके में आतंकवादियों ने 29 साल के एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी। यह हमला रविवार शाम हुआ। अधिकारियों ने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाश जारी है। जिस पुलिसकर्मी की गोलीमारकर हत्या की गई है उसका नाम तौसिफ अहमद है। वो पुलिस कॉन्स्टेबल की पोस्ट पर पदस्थ था।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, रात करीब आठ बजे, आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के कॉन्स्टेबल तौसिफ अहमद पर बटमालू स्थित एसडी कॉलोनी में उसके आवास के पास गोलियां चलाईं। अधिकारियों ने बताया कि हमले में पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया था और उसे इलाज के लिए यहां एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

मेडिकल कॉलेज में किया था हमला
इससे पहले जम्मू-कश्मीर में आंतकवादियों ने SKIMS मेडिकल कॉलेज (SKIMS Medical College Hospital) में हमला किया था। यह हॉस्पिटल श्रीनगर (Srinagar) के बेमिना एरिया में है। आतंकी हमले के बाद सेना ने मोर्चा संभाल लिया। हॉस्पिटल पर हमला करने के बाद आतंकियों ने सुरक्षाबल के जवानों पर भी गोलियां बरसाईं थीं। जिसके बाद जवानों ने जवाबी कार्यवाही की।

इससे पहले अक्टूबर में कश्मीर घाटी में आतंकवादियों ने 11 आम नागरिकों की हत्या कर दी थी।  जिसमें स्कूल के शिक्षक, दूसरे राज्य के मजदूर और दवाई दुकानदार भी शामिल थे। आतंकियों के हमले से बाद सेना यहां लगातार ऑपरेशन चला रही है।

इसे भी पढ़ें- Terrorists attack: Jammu-Kashmir में फिर आतंकी हमला, SKIMS मेडिकल कॉलेज में आतंकियों ने की फायरिंग

Income Tax के शिकंजे में फंसे डिप्टी CM अजित पवार Corona की चपेट में आए, NCP चीफ शरद पवार ने दी जानकारी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios