Asianet News Hindi

कर्नाटकः मंदिर जाने पर कांग्रेस के पूर्व MLA और मुस्लिम नेता को मिली धमकी, कहा - ये मोदी युग, नेहरू युग नहीं

कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी के एक पूर्व विधायक को मंदिर जाने पर बुधवार को एक अज्ञात व्यक्ति ने धमकी दी है। दरअसल रविवार को मोहिद्दीन गुरुपुरा इलाके के अंबिका अन्नपूर्णाश्वई मंदिर में दर्शन के लिए गए थे। इसी को लेकर एक शख्स ने उन्हें सोमवार को फोन करके धमकी दी है। 

Karnataka Former MLA and Muslim leader of Congress received threat on visiting temple, said - this is Modi era, not Nehru's
Author
New Delhi, First Published Oct 21, 2020, 6:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मंगलुरू. कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी के एक पूर्व विधायक को मंदिर जाने पर बुधवार को एक अज्ञात व्यक्ति ने धमकी दी है। फोन कॉल के जरिए नेता मोहिद्दीन बावा को मंदिर जाने पर धमकी दी गई है। दरअसल रविवार को मोहिद्दीन गुरुपुरा इलाके के अंबिका अन्नपूर्णाश्वई मंदिर में दर्शन के लिए गए थे। इसी को लेकर एक शख्स ने उन्हें सोमवार को फोन करके धमकी दी है। शख्स ने कहा कि ये नेहरू का दौर नहीं है, ये मोदी का समय है, एक मुस्लिम को मंदिर नहीं जाना चाहिए। 

दरअसल, कांग्रेस नेता मोहिद्दीन बावा रविवार को अंबिका अन्नपूर्णाश्वई मंदिर के पुजारी के निमंत्रण पर "Kopparige" पूजा में शामिल हुए थे। इसके बाद सोमवार को उन्हें अनिल नाम के एक शख्स ने धमकी भरा फोन किया। सूत्रों के मुताबिक, फोन करने वाले शख्स ने खुद को मुंबई का बताया था। हालांकि इस संबंध में पूर्व विधायक ने पानमबुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी है।

उधर भाजपा अध्यक्ष ने आंध्र सरकार के निर्णय को बताया निराशाजनक

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दक्षिण बेंगलुरु लोकसभा सीट से सांसद तेजस्वी सूर्या ने हाल ही में कहा था कि तिरुपति देवस्थानम की संपत्ति को बेचने का आंध्र प्रदेश सरकार का निर्णय निराशाजनक है। हमें इसका कड़ा विरोध करना चाहिए। तेजस्वी सूर्या ने फिल्म अभिनेता और जन सेना पार्टी के प्रमुख पवन कल्याण से अपील करते हुए कहा था कि गुरु और भाजपा को आंध्र प्रदेश में इस मुद्दे पर तब तक लड़ना चाहिए जब तक कि राज्य सरकार अपना फैसला वापस नहीं ले लेती है। मालूम हो कि कर्नाटक में दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। सीरा और राजाराजेश्वरीनगर सीट पर तीन नवंबर को वोट डाले जाएंगे, जिनके परिणाम 10 नवंबर को अन्य राज्यों के परिणामों के साथ आएंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios