Asianet News HindiAsianet News Hindi

टशन दिखाने कोबरा के फन को चूम रहा था युवक, पलटकर सांप ने भी ओठों पर दे दिया किस

जहरीले नाग के साथ छेड़खानी करना कर्नाटक के एक युवक को महंगा पड़ा। युवक सांप के फन पर किस कर रहा था सभी सांप पलटा और उसके ओठों पर डस लिया। घटना का वीडियो वायरल हो गया है।
 

Man tries to kiss cobra after rescuing it in Karnataka gets bitten vva
Author
First Published Oct 1, 2022, 7:35 PM IST

भद्रावती (कर्नाटक)। कर्नाटक के शिवमोग्गा के भद्रावती के एक युवक को जहरीले नाग के साथ छेड़खानी करना महंगा पड़ गया। उसने सांप के फन पर किस किया। इसी दौरान सांप पलटा और उसके ओठों पर डस लिया। घटना का वीडियो वायरल हो गया है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक सांप को पकड़े हुए है। पकड़े जाने से नाराज सांप फन फैलाकर डंसने के लिए तैयार है। वह मुंह खोलकर फुफकारता है मानों कह रहा हो छोड़ दो, नहीं तो मारे जाओगे, लेकिन युवक सांप को छोड़ने के लिए तैयार नहीं था। वह आसपास जुटे लोगों को अपनी बहादुरी दिखा रहा था।
 

 

 


यह भी पढ़ें- बेटे की नहीं हो रही थी शादी, पिता ने कराया हवन-पूजन, फिर काट दिया पंडित का कान...शॉकिंग है इंदौर की घटना

बिजली की तेजी से पलटा सांप
सांप का मुंह सामने खड़े लोगों की ओर था तभी युवक उसके फन पर पीछे की ओर से किस करता है। इसी दौरान सांप बिजली की तेजी से पलटता है और उसके ओठों पर डस लेता है। डसे जाने पर युवक सांप को फेंककर पीछे हट जाता है। इसके बाद वहां मौजूद दूसरा युवक सांप की पूंछ पकड़ता है, लेकिन चंद सेकंड पहले हुई घटना को याद कर वह उसे छोड़ देता है। सांप रेंगते हुए बाइक के पास जाता है। इसी दौरान युवक उसके पीछे जाता है। सांप डसने के लिए उसपर झपटता है, लेकिन युवक वक्त रहते पीछे हट जाता है। ट्विटर यूजर एएच सिद्दीकी ने वीडियो शेयर किया है। युवक घर में घुसे सांप को पकड़कर जंगल में छोड़ने का काम करता था। वक्त रहते इलाज मिलने के चलते उसकी जान बच गई है।

यह भी पढ़ें- 9 हजार सैलरी वाले के घर से मिली लाखों की दौलत, इतनी संपत्ति बनाई की देखते ही अधिकारियों के उड़ गए होश

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios