Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना : शिवराज सिंह की दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव, कांग्रेस ने पूछा- क्या सरकारी अस्पताल पर भरोसा नहीं

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कोरोना की दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। शिवराज सिंह में कोरोना के लक्षण मिले थे, इसके बाद उनका कोरोना टेस्ट किया गया था। 25 जुलाई को रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

mp cm shivraj singh chauhan second corona virus report also positive KPP
Author
Bhopal, First Published Jul 28, 2020, 12:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कोरोना की दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। शिवराज सिंह में कोरोना के लक्षण मिले थे, इसके बाद उनका कोरोना टेस्ट किया गया था। 25 जुलाई को रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब कांग्रेस ने प्राइवेट अस्पताल में चल रहे सीएम के इलाज के मुद्दे पर सवाल उठाए हैं।

कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने पूछा, क्या सीएम को सरकारी अस्पताल पर भरोसा नहीं है, इसलिए वह प्राइवेट अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं। इतना ही नहीं, पीसी शर्मा ने कहा, जब कमलनाथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री थे, तो उन्होंने हमीदिया अस्पताल में सर्जरी करवाई थी। जबकि वे किसी भी अस्पताल में अपना इलाज करा सकते थे। 

अस्पताल से बैठकें कर रहे सीएम
शिवराज सिंह 25 जुलाई स अस्पताल में भर्ती हैं। उनके कैबिनेट के दो मंत्रियों की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुख्यमंत्री अस्पताल से ही कोरोना और स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की स्थिति को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक कर रहे हैं। 

सावधान रहने का हर संभव प्रयास किया लेकिन....'
शिवराज सिंह ने बताया था, उन्होंने कोरोना से सावधान रहने के हर संभव प्रयास किए लेकिन समस्याओं को लेकर वे इस दौरान लोगों से मिलते ही थे। उन्होंने लिखा, कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है। कोरोना का समय पर इलाज होता है तो कोरोना बिल्कुल ठीक हो जाता है। साथ ही उन्होंने उनके संपर्क में आए लोगों से भी टेस्ट करवाने की अपील की। 

सिंधिया हुए स्वस्थ
इससे पहले मध्यप्रदेश के कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे। उनमें और उनकी मां में कोरोना के लक्षण मिले थे। इसके बाद दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। दिल्ली के मैक्स अस्पताल में इलाज के बाद सिंधिया और उनकी मां स्वस्थ हो गए और उन्हें छुट्टी मिल गई। 

"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios