Asianet News Hindi

एक और टूलकिट: यूजर्स कोरोना को लेकर एक ही तरह के मैसेज शेयर कर रहे, ताकि भ्रम फैला कर असंतोष पैदा किया जा सके

3 घंटे तक लगातार तड़पने के बाद मेरी मां मुझे छोड़कर चली गई, आपका सिस्टम जीत गया, मेरा परिवार हार गया.... इमरजेंसी में इंतजार करते करते मेरे नाना मर गए, मैं प्रशासन से घंटों खड़े होकर मदद की भीख मांगता रहा। ना जाने कितने ऐसे मैसेज सोशल मीडिया पर तैर रहे हैं। खास बात ये है कि एक जैसे मैसेज को कई यूजर्स के अकाउंट्स से शेयर किया जा रहा है। मकसद...लोगों में कोरोना के नाम पर भ्रम फैला कर सरकार के खिलाफ असंतोष पैदा किया जा सके और इसका इस्तेमाल आगे आने वाले चुनाव में किया जा सके। 

New toolkit Users sharing same message about Corona to To cause dissatisfaction against gov KPP
Author
New Delhi, First Published Apr 23, 2021, 4:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. 3 घंटे तक लगातार तड़पने के बाद मेरी मां मुझे छोड़कर चली गई, आपका सिस्टम जीत गया, मेरा परिवार हार गया.... इमरजेंसी में इंतजार करते करते मेरे नाना मर गए, मैं प्रशासन से घंटों खड़े होकर मदद की भीख मांगता रहा। ना जाने कितने ऐसे मैसेज सोशल मीडिया पर तैर रहे हैं। खास बात ये है कि एक जैसे मैसेज को कई यूजर्स के अकाउंट्स से शेयर किया जा रहा है। मकसद...लोगों में कोरोना के नाम पर भ्रम फैला कर सरकार के खिलाफ असंतोष पैदा किया जा सके और इसका इस्तेमाल आगे आने वाले चुनाव में किया जा सके। 

कोरोना की दूसरी लहर से देश जूझ रहा है। लोगों को बेड और ऑक्सीजन की कमी का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन कुछ लोग इस विकट स्थिति का भी लाभ अपने स्वार्थ के लिए लेना चाहते हैं। इसके लिए तमाम सोशल मीडिया अकाउंट्स से एक जैसे लिखे मैसेज शेयर किए जा रहे हैं। यहां तक की इन मैसेज में लिखा हर एक शब्द एक जैसा है। यानी कट कॉपी पेस्ट।





भाजपा सांसद ने शेयर किया टूलकिट
भाजपा सांसद और प्रवक्ता राजीव चंद्रशेखर ने ऐसे ही कुछ ट्वीट्स का स्क्रीन शॉट शेयर किया है। उन्होंने लिखा गिद्ध और उनके टूल किट्स। उन्होंने आगे लिखा, विश्वास बनाए रखें, हम वैक्सीन, दवाईयों और ऑक्सीजन की जरूरतों को पूरा करते हुए कोरोना की दूसरी लहर के खिलाफ जीतेंगे। यानी समुदाय का समर्थन करें, मास्क पहने और वैक्सीन लगवाकर हेल्थ वॉरियर्स का समर्थन करें। 

 

 

ये खबरें भी पढ़ें... 

कोरोना मरीजों के लिए बना कोविड केयर सेंटर, योग-IPL मैच देखने समेत मिलेंगी कई सुविधाएं

कोरोना: नर्स ने मरीज को छूने से किया मना...तो खुद ही अपनों का इलाज करने लगे परिजन

कोरोना: मरीजों की जान बचाने के लिए यहां शुरू हुआ ऑक्सीजन लंगर

वेंटिलेटर पर शख्स के मुंह में लगी ऑक्सीजन फिर भी तंबाकू मलते नजर आया

कोरोना से बचने इस गांव के लोगों ने किए बड़े काम, संक्रमण का एक भी केस नहीं आया

कोरोना में डॉक्टर के पास जाना है मुश्किल, इन फोन नंबर्स पर घर बैठे मिलेगी सलाह

संकट के समय फ्री में ऑक्सीजन सप्लाई कर रहे हैं ये बिजनेसमैन

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios