Asianet News HindiAsianet News Hindi

पीएम से बात करने के बाद ओलंपिक खिलाडि़यों से ट्वीटर पर साझा की खुशी, यूजर्स बोलेः कितनी बार दिल जीतोगे मोदीजी

 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने वाले भारतीय ओलंपिक खिलाड़ियों से इंटरैक्ट कर उनका हौसला बढ़ाया। पीएम ने बातचीत के दौरान दोस्ताना माहौल बनाए रखा। पीएम ने ओलंपिक टीम के सदस्यों के साथ खिलाड़ियों के माता-पिता से भी बातचीत की। साथ ही, देश को भारतीय टीम का हौसला बढ़ाने की अपील की।

Peoples praising PM Modi after interaction with Indian Olympic team players, Olympians also tweeted their happiness DHA
Author
New Delhi, First Published Jul 13, 2021, 8:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक के लिए गई भारतीय टीम से मंगलवार को पीएम मोदी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बातचीत कर उनका हौसला बढ़ाया। प्रधानमंत्री ओलंपिक खेलने गए खिलाडि़यों में दीपिका कुमारी, सानिया मिर्जा, आशीष कुमार, मैरीकॉम, पीवी संधु समेत 15 खिलाडि़यों से रूबरू हुए। पीएम संग ओलंपियन्स की बातचीत का विभिन्न प्लेटफार्म्स पर लाइव किया गया। ओलंपिक खेलने गए खिलाडि़यों के संघर्ष की कहानियों से पूरा देश वाकिफ हुआ। पीएम मोदी ने भी खिलाडि़यों का जमकर हौसला बढ़ाते हुए किसी प्रकार से प्रेशर में नहीं आने की बात कही। 
पीएम मोदी से वर्चुअल मोड में हुई मुलाकात और बातचीत को खिलाडि़यों ने अपने अंदाज में विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया है। यही नहीं ढेर सारे यूजर्स भी पीएम की इस पहल की तारीफ कर रहे हैं।  

यह भी पढ़ें: दीपिका कुमारी से लेकर सानिया मिर्जा तक...ओलंपिक जाने वाले खिलाड़ियों से पीएम मोदी ने की बात, बढ़ाया हौंसला

दुत्तीचंद ने कहा कि हम सब पीएम मोदी के आभारी हैं। उनका आशीर्वाद और शुभकामनाएं हम सब एथलीट्स के साथ है। उनकी हौसला आफजाई हम खिलाडि़यों को पदक जीतने और बेस्ट देने में मदद करेगी। 

 

आशीष कुमार चौधरी ने ट्वीट किया है...गर्व के पल।

 

हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह ने कहा कि पीएम मोदी के मोटिवेशनल वर्ड्स हम सबको बेहतर करने के लिए प्रेरित करेंगे। हम जब मैदान में उतरेंगे तो सवा सौ करोड़ भारतीयों की आशाएं और तिरंगा जेहन में रहेगा। 

पीबी सिंधु ने लिखा है कि यह हमारे लिए बेहद खुशी और सम्मान की बात है कि पीएम मोदी ने हौसला बढ़ाया. पूरा देश हमारे साथ खड़ा है.

शूटर एला ने कहा कि यह एक प्रोत्साहित करने वाली और मोटिवेट करने वाली बातचीत थी. 

पूर्व ओलंपियन संजीव राजपूत ने ट्वीट किया है कि आपकी प्रेरणा से हम सब अपना बेस्ट देंगे. 

 

यह भी पढ़ें: #Cheer4India: NaMo App और इस वेबसाइट पर जाकर खिलाड़ियों को करें Cheer, भेजें शुभकामनाएं

ट्वीटर पर भारतीय यूजर्स ने भी की तारीफ

एक यूजर ने लिखा है कि टोक्यो ओलंपिक खेलने गए खिलाडि़यों को पीएम मोदी से बातचीत से मॉरल सपोर्ट मिला है और उनका हौसला बुलंद हुआ है। 

 

किशोर जांगिड़ ने ट्वीट किया है कि खिलाडि़यों और उनके परिजन से बातचीत कर पीएम मोदी ने शानदार काम किया है। यह प्लेयर्स के हौसले और आत्मविश्वास को बढ़ाने का काम करेगा। 

 

हरीश पुरी ने लिखा है कि खिलाडि़यों से बातचीत करते हुए पीएम ने उनसे परिचित और घरेलु सदस्य की भांति व्यवहार किया। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह कितने बेहतर तरीके से मोटिवेटेड फील कर रहे होंगे। यही एक लीडर की क्वालिटी होती है। 

 

प्रदीप ने ट्वीट किया कि वह ऐसा पहली बार देख रहे हैं। यह बेहद मोटिवेडेट मोमेंट रहे होंगे खिलाडि़यों और उनके परिजन के लिए।

 

आर्य कन्या ने ट्वीट किया कि अद्भुत प्रधानमंत्री आपने नहीं देखा होगा जो छोटी-छोटी बातों को भी ध्यान देता है और उस पर बातचीत कर आपको स्पेशल फील करा देता। एक ही दिल है कितनी बार लोगे मोदी जी। 

 

प्रकाश मेहता ने लिखा है कि जिस तरह प्रधानमंत्री मोदी ने ओलंपिक प्लेयर्स से बातचीत की है वह सबसे बेहतरीन तरीका है। 

 

ट्वीटर पर खूब हो रही प्रशंसा
 

 

 

यह भी पढ़ें: 

अजब-गजबः वकील साहब को काटने पर कुत्तों को सजा-ए-मौत

FactChek: गुजरात में आप का नमाज पढ़ने वाला पोस्टर ! जानिए क्या है सच्चाई

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios