Asianet News HindiAsianet News Hindi

कुशीनगर एयरपोर्ट: अखिलेश ने किया मोदी पर टोंट, तो लोगों ने कहा-'समय पर काम पूरा नहीं करोगे, तो यही होगा'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 20 अक्टूबर को कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (Kushinagar International Airport) का उद्घाटन किया। इसे लेकर सपा चीफ अखिलेश यादव ने टोंटिंग(Taunting-ताना मारा)। इसके बाद वे ट्रोल हो गए।

PM Modi inaugurated Kushinagar airport, Akhilesh Yadav gets trolled  after his tweet on this event
Author
Lucknow, First Published Oct 20, 2021, 1:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (Kushinagar International Airport) का उद्घाटन होने के बाद सपा चीफ अखिलेश यादव ने एक tweet किया। इसमें लिखा-जबकि शिलान्यास की एक ईंट तक भी इन्होंने न लगाई…तब भी सपा के कामों का उद्घाटन करने आ गए भाजपाई…लेकर अपनी कैंची, फ़ीता, माला, मिठाई। भाजपाई ये याद रखें कि ‘पायलट बनने से प्लेन आपका नहीं हो जाता’ और ये भी कि जिस रनवे से आप उड़ान भर रहे हैं उसकी ज़मीन ‘किसी और’ ने तैयार की थी। इस tweet के बाद लोगों ने उन्हें जमकर खरी-खरी सुनाईं।

pic.twitter.com/50ZtWfthS2

पढ़िए लोगों ने अखिलेश के tweet पर क्या कमेंट्स किए
#मेरी समझ में ये नहीं आ रहा, तुम ने पूरा काम करके खुद फीता क्यों नहीं काटा? मौका क्यों दिया किसी को फीता, माला, मिठाई लेकर आने का!

#समय पर काम पूरा न करोगे तो यही होगा।

#काम पूरा किया करो, next time के लिए सबक याद रखना। पूरी हमदर्दी तुम्हारे साथ है। #आएंगे योगी जी 2022।

#अच्छा तो भूमिपूजन करने से काम हो जाता है क्या?

#ई वाला मिटा दिए सलीम...कब्रिस्तान के बाउंड्री के लिए गरीब लोगों की ज़मीन हड़प लेने वाले फर्जी में क्रेडिट मत लिया करो। अगर काम जनता देखती, तो 2014 में 5 सीट क्यों देती?

#नेताजी से विनम्र निवेदन है अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें; क्योंकि योगी जी जन विकास की बहुत सी योजनाओं का शिलान्यास कर चुके हैं और भविष्य में करने वाले हैं। जन उत्साह को देख कर यह भी स्पष्ट है कि 2022 में पुनः योगी सरकार ही पूर्ण बहुमत से आ रही है।

#आपको भी याद रखना चाहिए कि सिर्फ ईंट लगाने से एयरपोर्ट तैयार नहीं होता है। एयरपोर्ट तैयार करने के लिए विकासपरक सोच होनी चाहिए, जो आपके पास नहीं थी।

#योगी सरकार ने सबका साथ औऱ सबका विकास के मंत्र पर आगे बढ़ते हुए कुशीनगर नगर की जमीन से देश-विदेश तक उड़ाने भरने का सपना पूरा किया है। #जल रही है न... ज़रूरी है!

#शिलान्यास कब हुआ था और किसने किया था, ये सार्वजनिक करने की हिम्मत है आपमें? #आप किस की नींव बने; सबको सब पता है अखिलेश बाबू।

#अखिलेशजी जिस प्रोजेक्ट का शिलन्यास आपने किया; उस प्रोजेक्ट का लागत राशि क्या अपनी जेब से खर्च किया है?

#लाल किला भी आपने ही बनवाया था, भूल गए क्या?

#देश में 70 साल में केवल 74 हवाईअड्डे थे, 7 साल के अंदर 54 हवाईअड्डे स्थापित कर आज भारत में 128 हवाईअड्डे स्थापित हो चुके हैं, इसे कहते हैं काम ।

#अखिलेश जी यदि आप निरक्षर की तरह बात करेंगे; तो राजनीतिक योग्यता अपने आप कम हो जाएगी। राजनाथ सिंह द्वारा और मायावती जी द्वारा किए गए कामों का श्रेय आप और आप के पिता जी ने भी लिया है। ये लोकतंत्र है यहां किसी के बाप की बपौती नहीं होती। जनता सर्वमान्य है।

#तो क्या इसका मतलब यह है अगर ज़मीन उड़ान भरने के लिए किसी और ने बनाई, तो राजनीतिक द्वेष के चलते दूसरी ज़मीन बनाई जाए‌? इसमें किसका पैसा बर्बाद होगा-जनता का। यह तोअच्छी बात है कि आपने जो कार्य किए उसको दूसरी सरकार आगे बढ़ा रही और यही होना चाहिए। वरनाअगली कोई सरकार आती है और काम बंद करवा देती।

#तो फिर यह भी बता दे कि कुतुबमीनार की नींव इल्तुतमिश(Iltutmish) ने रखी तो कुतुबुद्दीन ऐबक का नाम क्यों? क्योंकि उसी ने पूरा करवाया, इसलिए लोग कुतुबुद्दीन को जानते हैं। कागज पर लिख देने भर से कोई काम हो नहीं जाता समझ आया कि नहीं।

(नोट: कमेंट्स संपादित करके प्रकाशित किए गए हैं)

यह भी पढ़ें
Kushinagar Airport Inauguration Live: मोदी ने कहा- बुद्ध आज भी भारत के संविधान की प्रेरणा, वजह भी बताई...
बेहद खूबसूरत है कुशीनगर..जानिए क्यों मशहूर है यह नगरी, आखिर क्या है इसका इतिहास..जिसे PM मोदी ने चुना
20 अक्टूबर का दिन ही क्यों PM मोदी ने कुशीनगर एयरपोर्ट का उद्घाटन के लिए चुना, कहीं ये तो नहीं इसकी खास वजह 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios