Asianet News Hindi

पीएम मोदी ले रहे राज्यों से कोविड का जायजा, पंजाब, बिहार, उत्तराखंड, कर्नाटक के सीएम से की बात

पीएम मोदी ने शनिवार को महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे से बातचीत की और पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया। पीएम ने महाराष्ट्र सरकार द्वारा उठाए जा रहे कोविड नियंत्रण के ठोस कदमों की सराहना भी की है।

PM Modi talks to Karnataka, Punjab, Uttarakhand and Bihar CM on Covid strategy DHA
Author
New Delhi, First Published May 9, 2021, 1:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। कोविड की दूसरी लहर पर काबू पाने के लिए पीएम मोदी लगातार राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बातचीत कर रहे हैं। रविवार को पीएम मोदी ने पंजाब, कर्नाटक, बिहार और उत्तराखंड के मुख्यमंत्रियों से कोविड को लेकर चर्चा की। उन्होंने राज्यों में कोरोना की स्थिति की जानकारी लेने के साथ हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया।

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से भी बात कर चुके हैं पीएम

पीएम मोदी ने शनिवार को महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे से बातचीत की और पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया। पीएम ने महाराष्ट्र सरकार द्वारा उठाए जा रहे कोविड नियंत्रण के ठोस कदमों की सराहना भी की है। महाराष्ट्र देश में सबसे अधिक कोविड प्रभावित राज्यों में शामिल है। 
 

Read this also:

 

Asianet News का विनम्र अनुरोधः आईए साथ मिलकर कोरोना को हराएं, जिंदगी को जिताएं...। जब भी घर से बाहर निकलें माॅस्क जरूर पहनें, हाथों को सैनिटाइज करते रहें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। वैक्सीन लगवाएं। हमसब मिलकर कोरोना के खिलाफ जंग जीतेंगे और कोविड चेन को तोडेंगे। #ANCares #IndiaFightsCorona 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios