Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक बार फिर से पीएम मोदी करेंगे राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक, कोरोना पर की जाएगी बात

देश ही नहीं दुनियाभर में कोरोना महामारी का संक्रमण थमन का नाम नहीं ले रहा है। केंद्र और राज्य सरकरों की तमाम कोशिशों के बावजूद हर दिन नए केसों की संख्या बढ़ती जा रही है। भारत में कोरोना से होने वाली मौतों की संख्या भी बढ़ती जा रही है।

PM Narendra Modi likely to held Covid 19 review meeting With Seven State's Chief Minister KPY
Author
New Delhi, First Published Sep 20, 2020, 7:28 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. देश ही नहीं दुनियाभर में कोरोना महामारी का संक्रमण थमन का नाम नहीं ले रहा है। केंद्र और राज्य सरकरों की तमाम कोशिशों के बावजूद हर दिन नए केसों की संख्या बढ़ती जा रही है। भारत में कोरोना से होने वाली मौतों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। हालांकि, इलाज से ठीक होने वाले मरीजों की संख्यां में उछाल आया है, जो भारत के लिए एक राहत की खबर है। अब ऐसे में खबर आ रही है कि पीएम मोदी एक बार फिर से जल्द ही सात मुख्यमंत्रियों से कोरोना संक्रमण के मुद्दे पर बातचीत करने वाले हैं। 

अगले हफ्ते मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम कर सकते हैं बैठक

कोरोना मामले को लेकर होने वाली बैठक पर संभावना जताई है जा रह है कि इस महामारी के संक्रमण की स्थिति की समीक्षा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले हफ्ते रात राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि पीएम मोदी और देश के 7 राज्यों के बीच होने वाली यह बैठक 23 सितंबर को आयोजित होने की संभावना है।

इन राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम कर सकते हैं बैठक

एक न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट की मानें तो कहा जा रहा है कि पीएम मोदी के साथ होने वाली इस महत्वपूर्ण बैठक में महाराष्ट्र, दिल्ली, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रियों के साथ-साथ कुछ और मुख्यमंत्रियों के बैठक में शामिल होने की उम्मीद है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नियमित रूप से देशभर में महामारी की स्थिति की समीक्षा करने के लिए बैठकें करते रहे हैं। इसके साथ ही उनका फोकस उन राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों पर भी रहता है जहां स्थिति अधिक गंभीर है।

11 अगस्त को हुई थी आखिरी बार बैठक

बता दें कि पीएम मोदी की आखिरी कोविड-19 समीक्षा बैठक 11 अगस्त को मुख्यमंत्रियों और 10 सबसे अधिक प्रभावित राज्यों के प्रतिनिधियों के साथ हुई थी। पीएम मोदी की उस समीक्षा बैठक में आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, पंजाब, बिहार, गुजरात, तेलंगाना और उत्तर प्रदेश की स्थिति पर चर्चा की गई थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios