Asianet News Hindi

पीएम मोदी गुरुवार को बेंगलुरू टेक समिट 2020 का करेंगे उद्घाटन, ये हस्तियां होंगी शामिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 नवंबर को बेंगलुरू टेक समिट 2020 का उद्घाटन करेंगे। पीएम मोदी 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। यह समिट 19 से 21 नवंबर 2020 तक चलेगी। 

PM Narendra Modi will inaugurate Bengaluru Tech Summit 2020 on 19th November KPP
Author
New Delhi, First Published Nov 18, 2020, 9:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 नवंबर को बेंगलुरू टेक समिट 2020 का उद्घाटन करेंगे। पीएम मोदी 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। यह समिट 19 से 21 नवंबर 2020 तक चलेगी। 

कर्नाटक सरकार इस शिखर सम्मेलन का आयोजन कर्नाटक इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी सोसाइटी (किट), सूचना प्रौद्योगिकी, जैव प्रौद्योगिकी और स्टार्टअप पर कर्नाटक सरकार के विजन ग्रुप, सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी पार्कों के साथ मिलकर किया जाता है। 
 


ये हस्तियां होंगी शामिल
बेंगलुरु टेक समिट में ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन, स्विस कंफेडरेशन के उपाध्यक्ष गाइ परमेलिन सहित और कई अन्य प्रमुख अंतरराष्ट्रीय हस्तियां हिस्सा लेंगी। इनके अलावा, भारत और दुनिया के उद्योगपति, टेक्नोक्रैट, शोधकर्ता, इनोवेटर, निवेशक, नीति निर्माता और शिक्षक भी शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे।

'नेक्स्ट इज नाउ' है समिट का विषय 
इस समिट का विषय 'नेक्स्ट इज नाउ' है। शिखर सम्मेलन 'सूचना प्रौद्योगिकी और इलेक्ट्रॉनिक्स' और 'जैव प्रौद्योगिकी' के क्षेत्र में प्रमुख प्रौद्योगिकियों और नवाचारों के प्रभाव पर ध्यान देने के साथ महामारी के बाद की दुनिया में उभर रही प्रमुख चुनौतियों पर विचार-विमर्श करेगा। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios